‘अक्सर 2, के नए गाने में जरीन ने किया एक्सपोज

2006 की इमरान हाशमी और उदिता गोस्वामी स्टारर म्यूजिकल थ्रिलर ‘अक्सर, के सीक्वल यानी ‘अक्सर 2, का पहला गाना जारी हुआ है। जरीन खान जिस फिल्म में हों तो रोमांटिक गाने भी अपने आप हॉट हो जाते हैं। ये गाना वैसा ही है जैसे ‘वजह तुम हो, और ‘हेट स्टोरी 3, के गाने रहे हैं। अरिजीत सिंह ने इसे बढिय़ा गाया है। मिथुन की धुन भी बढिय़ा है। जरीन के साथ गौतम रोड़े भी इस गाने में नजर आ रहे हैं।
इससे पहले इसका ट्रेलर जारी हुआ था। साफ लग रहा है कि यह फिल्म सभी मसालों से भरपूर है। पहली फिल्म भी ऐसी ही मसालेदार थी। ट्रेलर में जरीन खान को लीड करते हुए साफ देखा जा सकता है। किसी गेम को लेकर बातें चल रही हैं लेकिन कुछ साफ नहीं है। यह थ्रिलर फिल्म है जिसमें गाने भी खूब होंगे। इसकी रिलीज डेट भी आ गई है। फिल्म 6 अक्टूबर को रिलीज होगी। 11 साल बाद बनी इस सीक्वल में जरीन खान, टीवी स्टार गौतम रोडे और अभिनव शुक्ला लीड रोल में हैं।
इस फिल्म का पहला पोस्टर हाल ही में जारी किया गया था जिसमें जरीन खान और गौतम रोड़े नजर आ रहे हैं। फिल्म ‘हेट स्टोरी 3, के फ्लॉप होने के बाद हॉट और ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही जरीन को इस फिल्म से बहुत उम्मीदे हैं। फिल्म का निर्देशन अनंत नारायण महादेवन ने किया है। पहली फिल्म ने हिमेश रेशमिया ने म्यूजिक दिया था जो कि सुपरहिट रहा था लेकिन इस बार फिल्म में म्यूजिक मिथुन ने दिया है। इस फिल्म से क्रिकेटर श्रीसंत भी बॉलीवुड डेब्यू करेंगे जो कि एक वकील की भूमिका में नजर आएंगे। ‘सूर्यपुत्र कर्ण, और ‘सरस्वतीचंद्र, जैसी सीरियल्स में आ चुके टीवी एक्टर गौतम रोडे भी अपनी बॉलीवुड की दूसरी पारी के लिए तैयार है।