आक्रोशित लोग घटनास्थल पर धरने पर

– अज्ञात वाहन की टक्कर से पीओपी कारीगर की मौत से आक्रोश
– शव को धरने पर ले लाने की चेतावनी से पुलिस अधिकारियों के हाथ-पांव फूले
श्रीगंगानगर। कोतवाली थानाक्षेत्र में गांधी पार्क के निकट बीती रात कार की टक्कर से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। आक्रोशित परिजनों व बिहारी समाज के लोगों ने पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया। उन्होंने अज्ञात कार चालक को गिरफ़्तार करने की मांग करते हुए आज सुबह घटनास्थल पर धरना शुरू कर दिया। शव को धरनास्थल पर ले जाने की चेतावनी से पुलिस अधिकारियों के हाथ-पांव फूल गए।
सेतिया फार्म निवासी 31 वर्षीय पीओपी कारीगर राजीव पुत्र हरीकांत बीती रात घर से बाजार आया था। रात करीब साढ़े दस बजे गांधी पार्क के निकट अज्ञात कार ने राजीव की बाइक में टक्कर मार दी। बुरी तरह घायल राजीव को जिला अस्पताल में पहुंचाया गया, वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
इस घटना के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज दिखाने व कार चालक को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर बिहारी समाज के लोगों ने गांधी पार्क के पास धरना शुरू कर दिया। धरनास्थल पर मौजूद परिजनों ने आरोप लगाया कि दुर्घटना के बाद दो युवकों ने राजीव को पहचान लिया था। पुलिस ने युवकों को फोन नहीं करने दिया। फोन करने वाले युवक का मोबाइल छीन कर फेंक दिया। प्रदर्शनकारियों ने चेतावनी दी कि अगर उनकी मांगें पूरी नहीं की गई, तो वह धरनास्थल पर ही शव लेकर आ जायेंगे। स्थिति बिगडऩे की सूचना पर एसआई राकेश स्वामी मौके पर पहुंचे।
थानाप्रभारी नरेन्द्र पूनियां ने बताया कि प्रदर्शनकारियों से बातचीत की जा रही है। बिजली आने पर सीसीटीवी कैमरे की फुटेज दिखा दी जायेगी। बीती रात पुलिस द्वारा मृतक के साथियों से दुव्र्यवहार करने का आरोप झूठा है। घायल को पुलिस ने ही गाड़ी से जिला अस्पताल में पहुंचाया। शव जिला अस्पताल के मुर्दा घर में रखा हुआ है। मृतक के भाई संतोष निवासी सेतिया फार्म की सूचना पर अज्ञात कार चालक के खिलाफ दुर्घटना का मुकदमा दर्ज कर लिया है। टक्कर मारने वाली कार की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है।