BREAKING NEWS
Search

आखिरकार ट्रक छीनने का मुकदमा दर्ज

– फायनेंस कम्पनी के कारिन्दों ने चालक से छीन लिया था ट्रक
राजियासर। फायनेंश पर लिए ट्रक की किश्तें बकाया होने पर कम्पनी के कारिन्दों ने चालक से ट्रक छीनने की घटना का पुलिस ने आखिरकार मुकदमा दर्ज कर ही लिया। इस मामले में दिनभर दोनों पक्षों के बीच वार्ता चलती रही, लेकिन कोई समझौता नहीं होने पर ट्रक मालिक ने अज्ञात युवकों पर ट्रक छीनने के आरोप में मुकदमा दर्ज करवा ही दिया।
थाना प्रभारी रामचन्द्र कस्वां ने बताया कि आत्मा सिंह पुत्र जसवंत सिं निवासी 7 एमडी घड़साना की रिपोर्ट पर अज्ञात जनों पर धारा 382 में मुकदमा दर्ज किया गया है। आत्मा ङ्क्षसह ने बताया कि बिरधवाल स्टेशन के निकट एक गाड़ी में सवार युवकों ने ट्रक रूकवा लिया और उसे नीचे उतार कर ट्रक लेकर भाग गये। थाना प्रभारी ने बताया कि सोमवार की रात घटना होने की सूचना मिलने पर नाकाबंदी करवा दी थी। इस पर सूरतगढ़ सदर पुलिस ने ट्रक को माणकसर चौराहे के निकट पकड़ लिया था। ट्रक को बरामद कर लिया गया है। अब आरोपियों की तस्दीक करके गिरफ्तारी की जायेगी।
गौरतलब है कि फायनेंश की किश्तें चुकता नहीं करने पर कम्पनी के कारिन्दों ने रैकी करके ट्रक को छीन लिया था। अक्सर फायनेंश कम्पनी की बकाया रकम को वसूल करने की कई गैंग जिले भर में सक्रिय है। इस गैंग के लोग कर्जदारों को धमका कर बकाया किश्तें जमा करवाने की मांग करते हैं। इसके बावजूद अगर बकाया राशि नहीं आती, तो यह लोग फायनेंश पर लिए वाहन को छीन लेते हैं।