आपका बैग भी बन सकता स्टाइल स्टेटमेंट

अगर आप सोचते हैं कि ऑफिस या मीटिंग या जिम आप परफेक्ट ड्रेसअप में जा रहे हैं तो उससे ही आपका स्टाइल पता चलेगा तो एक बार आप अपना बैग भी देख लीजिए। जो बैग आप कैरी करते हैं, वह भी आपकी पर्सनालिटी रिफ्लेक्ट करता है। आइए जानते है कि अलग-अलग ओकेशन पर आपको किस तरह के बैग कैरी करना चाहिए।
1. आप सुबह उठ कर जिम जाने के शौकीन हैं तो आप के लिये इस बैग से बेहतर कोई बैग नहीं हो सकता है। इसमें आप अपने कपड़ों के साथ डियो और एनर्जी ड्रिंक भी कैरी कर सकते हैं।
2. आप कॉलेज स्टूडेंट हैं तो आप पर स्पोर्ट बैग खूब फबेगा। बाजार में कई तरह के बैग मिलते हैं। आप अपने पसंदीदा रंग और डिजाइन के हिसाब से इसे खरीद सकते हैं। कैजुअल या फंकी बैग ले जा सकते हैं। हल्के रंग के बैग गर्मियों में अच्छे लगते हैं।
3. ऑफिस में आप लेदर बैग ले जा सकते हैं। आजकल लड़के और लड़कियों दोनों के लिए ही लेदर के बैग बाजार में मिल जाते हैं जो आपको ट्रेंडी लुक देते हैं। साथ ही स्टाइलिश भी बनाता है।
4. इन दिनो क्रॉस बैग ट्रेंड में है फिर चाहे फिल्में हो या असल जिंदगी इसे लड़के पसंद कर रहे हैं। कोचिंग जाने वाले स्टूडेंट्स के लिए ये अच्छा विकल्प हो सकता है।
5. आप अगर दो-चार दिन का घूमने का प्लान बना रहे हैं तो आपको ट्रॉली लेकर जाने की जरूरत नहीं हैं। इन दिनों बाजार में ऐसे बैग आ रहे हैं जिसे आप लेकर जा सकते हैं। ये देखने में ट्रेंडी और स्टाइलिश लगते हैं।