BREAKING NEWS
Search

आपसी रंजिश के चलते तीन युवकों को गाड़ी से कुचला

– दो युवको की मौत, अन्य एक घायल
– हत्यारे 3 गाडिय़ों में सवार होकर आए थे
– शादी समारोह से डीजे बजाकर लौट रहे तीनों युवक
– रुपये का लेनदेन बताया जा रहा है कारण
जयपुर। झुंझुनूं जिले के नवलगढ़ थाना इलाके में गुरुवार देर रात  एक शादी समारोह में डीजे बजाकर लौट रहे तीन युवकों को तीन गाडियों में सवार होकर आए दर्जन भर बदमाशों द्वारा गाड़ी से कुचलने का मामला सामने आया है जिसमेें दो  युवकों की मौत हो गई वही एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शवों को मोर्चरी में रखवाया और पुलिस टीम गठित कर बदमाशों की तलाश में जुट गई। फिलहाल बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग पाया है।
जानकारी अनुसार तीन युवक नवलगढ़ से डीजे बजाकर वापिस अपने गांव  लौट रहे थे इसी दौरान कारी गांव के पास तीन गाडिय़ों में दस  से पंद्रह लोग आये और तीनों से मारपीट कर डीजे छीन ले गये।  इसके थोड़ी देर बाद एक पिकअप दोबारा आई और तीनों युवकों  पर पिकअप चढ़ा दी और फरार हो गए। इस  हादसे में मोगासर का बास निवासी राजकुमार (24) व  नीम की ढाणी निवासी राजेन्द्र (25)की मौत हो गई वही एक अन्य साथी महेश (23) पुत्र विधाधर घायल  हो गया।
थानाधिकारी नवल किशोर ने बताया कि  तीनों युवकों ने कुछ समय पहले ही खेतड़ी निवासी महेश कुमार से डीजे खरीदा था जिसमे रूपये के लेनदेन को लेेकर इनमे विवाद चल रहा था। देर रात  महेश व उसका भांजा रामस्वरूप अपने साथियों के साथ आया और डीजे  छीनकर इन पर पिकअप चढ़ा दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची  और शवों का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया। पुलिस  मामले की जांच कर रही है। वहीं पुलिस के आलाधिकारियों द्वारा पुलिस की कई टीमे गठित कर बदमाशों की तलाश में रवाना की गई है। पुलिस ने बताया कि डीजे  महेश के घर से बरामद कर लिया गया है।