बॉलीवुड के गलियारों में रिलीज होने वाली फिल्मों में एक नाम ‘इरादा’ का भी है। हाल ही में इसका ट्रेलर रिलीज किया गया। फिल्म ‘इरादा’ में अरशद वारसी के साथ नसीरुद्दीन शाह मुख्य भूमिका में हैं। यह जोड़ी ‘इश्किया’ और ‘डेढ़ इश्किया’ जैसी सफल फिल्म दे चुकी है। फिल्म ‘इरादा’ की निर्माता फाल्गुनी शेठ ने ..." />
Breaking News

इरादा (17 फरवरी)

बॉलीवुड के गलियारों में रिलीज होने वाली फिल्मों में एक नाम ‘इरादा’ का भी है। हाल ही में इसका ट्रेलर रिलीज किया गया। फिल्म ‘इरादा’ में अरशद वारसी के साथ नसीरुद्दीन शाह मुख्य भूमिका में हैं। यह जोड़ी ‘इश्किया’ और ‘डेढ़ इश्किया’ जैसी सफल फिल्म दे चुकी है।
फिल्म ‘इरादा’ की निर्माता फाल्गुनी शेठ ने पहले ही स्पष्ट कर दिया था कि जो भी अच्छी तारीख मिलेगी वो अपनी फिल्म की रिलीज डेट घोषित कर देंगी। वही अपर्णा सिंह निर्देशित फिल्म ‘इरादा’ समाज से जुड़े मुद्दों पर बनी फिल्म है।
मंगलवार को फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया। इसमें नसीरुद्दीन शाह और अरशद वारसी के साथ ही सागरिका घाटगे भी नजर आ रही है। फिल्म की पहली झलक बताती है कि इसमें मनोरंजन का तड़का लगाया गया है। फिल्म में शैफाली शाह के साथ दिव्या दत्ता भी महत्वपूर्ण रोल में नजर आए हैं।

Related Posts

error: Content is protected !!