BREAKING NEWS
Search

एडीजीपी राजीव शर्मा ने किया पुलिस लाइन का निरीक्षण

– दंगा प्रभावित इलाकों में व डकैतों को पकडऩे की पुलिस कार्रवाई का डैमो देखा
श्रीगंगानगर। अतिरिक्त महानिदेशक (पुलिस मुख्यालय) राजीव शर्मा ने आज अपने दौरे के दूसरे दिन जिला पुलिस लाइन का निरीक्षण किया। वह आज शाम सीओ कार्यालय रायसिंहनगर का भी वार्षिक निरीक्षण करेंगे।
श्री शर्मा ने आज सुबह पुलिस लाइन में परेड का निरीक्षण किया। इसके बाद पुलिस लाइन में आरआई के कार्यालय का उद्घाटन करने के बाद लाइन की विभिन्न शाखाओं का निरीक्षण किया। निरीक्षण के मद्देनजर पुलिस प्रशासन ने लाइन में व्यापक तैयारियां की थी। पुलिस अधीक्षक हरेन्द्र महावर, एएसपी सुरेन्द्र सिंह राठौड़, पुलिस उप अधीक्षक तुलसीदास पुरोहित ने लाइन का निरीक्षण करवाया।
निरीक्षण के दौरान पुलिस कर्मियों ने दंगा प्रभावित इलाकों में कु्रद्ध भीड़ को नियन्त्रण में करने के लिए पुलिस कार्रवाई का डैमो दिखाया। पुलिस कर्मियों ने डकैती की वारदात करने के बाद नाकाबंदी के दौरान डकैतों को पकडऩे का भी डैमो दिया। आईजी ने यातायात पुलिस की सड़क दुर्घटनाओं को रोकने व दुर्घटनाओं से होने वाली मौतों को रोकने के लिए जनता को जागरूक करने के लिए लगाई गई प्रदर्शनी का निरीक्षण करके प्रशंसा की।
एडीजीपी राजीव शर्मा ने पुलिस लाइन के हॉल में पुलिस कर्मियों की सम्पर्क सभा ली और पुलिस कर्मियों की समस्याओं के बारे में जानकारी दी। अनेक पुलिस कर्मियों ने समस्याओं के बारे में बताया। इसके बाद एडीजीपी पुलिस अधीक्षक कार्यालय में पहुंचे और निरीक्षण किया। समाचार लिखे जाने तक एडीजीपी परिवादियोंं की जनसुनवाई कर रहे थे। इसके बाद वह जिला स्तरीय सीएलजी सदस्यों से मीटिंग करेंगे, दोपहर बाद रायङ्क्षसहनगर में सीओ कार्यालय का निरीक्षण करने के लिए रवाना हो जायेंगे।