BREAKING NEWS
Search

एमपीएल-5 के लिए हुई खिलाडिय़ों की बोली

– प्रत्येक टीम में खेलेेंगे 12-12 खिलाड़ी
श्रीगंगानगर। दी गंगानगर ट्रेडर्स एसोसिएशन व कच्चा आढ़तिया संघ के तत्वावधान में नई धान मण्डी के खेल ग्राउण्ड में 24 फरवरी से 28 फरवरी तक आयोजित एमपीएल-5 के लिए खिलाडिय़ों की बोली बीते बुधवार को हुई।
प्रतीकात्मक रूप से की गई बोली लैपटॉप के सहारे करवाई गई। प्रत्येक खिलाड़ी का न्यूनतम बेस प्राइस 5,000 रुपये/प्वाइंट रखा गया। एमपीएल-5 में मोहित डुडेजा के नेतृत्व में इलेवन चैलन्जर्स, अमन चौधरी के नेतृत्व में सीजीआर टाईगर्स, अंकुर मगलानी के नेतृत्व में बॉम्बे ज्वैल्र्स और मुकेश शाह के नेतृत्व में रिद्धी-सिद्धी लॉयन्स उतरेगी। प्रत्येक टीम में 12 खिलाड़ी रखे गए हैं।
इलेवन चैलन्जर्स ने करण ग्रोवर को सर्वाधिक प्वाइंट देकर खरीदा। एमपीएल-5 चैयरमेन संजय मूंदड़ा और को-चेयरमैन दीपक डूंगाबंूगा ने बताया कि विजेता टीम के सभी 12 सदस्यों को 1-1 बाइक व टीम ऑनर को 1 किलो चांदी का कप दिया जायेगा। रनर-अप टीम को बिग बाजार में 6000 रुपये का शॉपिंग क्लब कार्ड दिया जाएगा।
हर मैच के मैन ऑफ दी मैच को 3 माह का बारबेरियन पॉवर जिम की मैम्बरशिप और मैन ऑफ दी सीरीज को बारबेरियन पॉवर जिम की एक साल की मैम्बरशिप दी जाएगी। अमन चौधरी ने मौके पर एमपीएल-5 की रूपरेखा बताते हुए नियमों की जानकारी दी। इस अवसर पर दी गंगानगर ट्रेडर्स एसोसिएशन अध्यक्ष रमेश खदरिया, कच्चा आढ़तिया संघ अध्यक्ष कुलदीप कासनिया, जयदीप बिहाणी, सोमेश व कोषाध्यक्ष विनय सहित अन्य मौजूद रहे।