‘कमांडो अ वन मैन आर्मी’ साल 2013 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में विद्युत जामवाल को एक अलग पहचान मिली। वैसे तो विद्युत को जॉन अब्राहम के साथ फिल्म ‘फोर्स’ में भी देखा गया था मगर, ‘कमांडो’ के बाद उनके कई दीवाने पैदा हुए। विद्युत् एक बार फिर अपनी कमांडो की सीक्वल में नजर ..." />
Breaking News

कमांडो 2 (3 मार्च)

‘कमांडो अ वन मैन आर्मी’ साल 2013 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में विद्युत जामवाल को एक अलग पहचान मिली। वैसे तो विद्युत को जॉन अब्राहम के साथ फिल्म ‘फोर्स’ में भी देखा गया था मगर, ‘कमांडो’ के बाद उनके कई दीवाने पैदा हुए।
विद्युत् एक बार फिर अपनी कमांडो की सीक्वल में नजर आ रही है। फिल्म को सोशल मीडिया पर प्रमोट किया जा रहा है। पोस्टर्स और ट्रेलर रिलीज किए जा चुके हैं।
विद्युत् के आंखो पर पैसों की पट्टी बंधी हुई है। यह लुक काफी इंट्रेस्टिंग लग रहा है। बीते दिनों विद्युत् ने ही यह लुक शेयर किया था।
इस फिल्म का गीत ‘हरे राम हरे कृष्ण’ रिलीज हो चुका है। यह फिल्म भूल भूलैया से लिया गया है। जहां तक सवाल फिल्म की रिलीज का है तो इसके लिए 3 मार्च 2017 का समय तय किया गया है।
आपको बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन देवेन भोजानी ने किया है। भोजनी को हिंदी फिल्मों और टीवी पर हल्के-फुल्के रोल के लिए जाना जाता है। ऐसे में एक्शन फिल्म का निर्देशन उनके नए रुप को सभी के सामने लाएगा।
फिलहाल देखिए फिल्म का ट्रेलर।

 

Related Posts

error: Content is protected !!