BREAKING NEWS
Search

कम घने हैं या झड़ रहे हैं बाल, तो ये हेयर स्टाइल्स आपको बनाएंगे ‘कूल,!

बालों के झडऩे की वजह से कई बार आपके बाल कम घने हो जाते हैं। बालों के घना न होने पर आप उन्हें मनचाहा खूबसूरत लुक नहीं दे पाते हैं। इसके अलावा कम घने बाल सामने से देखने पर अच्छा प्रभाव नहीं डालते हैं और आपके कॉन्फिडेंस को भी कम करते हैं। मगर कुछ ऐसी हेयर स्टाइल्स भी हैं, जिन्हें ट्राई करके आप कम घने बालों से भी स्टाइलिश और कूल लुक्स पा सकते हैं।
स्पाइक्ड अप हेयर
अगर आपके बाल बहुत कम हैं, तो आपके लिए स्पाइक्ड अप हेयर स्टाइल ठीक है। इस तरह की हेयर स्टाइल में सारे बालों को सेंटर में लाकर ऊपर की तरफ मोड़ देते हैं, जिससे बाल घने लगते हैं।
बज़ कट
ये हेयर स्टाइल आपके लिए स्टाइलिस्ट को समझाना भी आसान होगा और स्टाइलिस्ट के लिए इसे करना भी। अगर आपका फेस भरा हुआ है, तो आप इस लुक को आसानी से अपना सकते हैं। इससे आपके बाल घने और अच्छे लगेंगे। इसके अलावा इस कट के साथ ये बात अच्छी है कि आपको दिनभर बाल नहीं सेट करना पड़ेगा।
स्लिक्ड बैक फेड कट
इस हेयर स्टाइल में आपके बाल घने और लंबे दिखेंगे साथ ही आपकी हाइट भी थोड़ा बड़ी दिखेगी इसलिए ये हेयर स्टाइल छोटे कद वाले लोगों के लिए बहुत अच्छी है। इस कटिंग में साइड के बाल बहुत छोटे रखे जाते हैं जबकि सामने के बालों को ऊपर की तरफ उठा देते हैं। इससे चेहरे का लुक पर्फेक्ट आता है।
टेपर्ड कट
इस लुक में ज्यादातर लड़के समझदार और शांत लगते हैं। इसलिए ये लुक प्रोफेशनल लोगों और कॉलेज वाले लड़कों के लिए बेस्ट है। ज्यादा भड़काऊ हेयर स्टाइल से आपके बारे में लोग कई बार गलत धारणाएं बना लेते हैं। इसलिए ये लुक भी आजमा सकते हैं।
मिलिट्री स्टाइल कट
मिलिट्री स्टाइल कट बहुत पॉपुलर कट है। आमतौर पर देश की सेना में काम करने वाले जवानों के बाल इस तरह काटे जाते हैं। इस तरह बाल काटने से बाल खूबसूरत भी लगते हैं और अगर बाल कम घने हैं, तो पता भी नहीं चलता है।