BREAKING NEWS
Search

कांग्रेस के लिए फिर जागा अमिताभ का प्रेम

– ट्विटर पर राहुल गांधी को किया फॉलो
मुंबई। सुपरस्टार अमिताभ बच्चन का प्रेम एक बार फिर से कांग्रेस के लिए जागा है। हाल ही में अमिताभ ने 2 फरवरी को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को ट्विटर पर फॉलो किया था।
इसके बाद उन्होंने कांग्रेस के मीडिया प्रभारी रणदीप सुरजेवाला को फॉलो किया। इतना ही नहीं 9 फरवरी को उन्होंने कांग्रेस पार्टी के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट को भी फॉलो किया। कांग्रेस ने अमिताभ का इसके लिए शुक्रिया अदा किया है हालांकि राहुल गांधी ने अभी तक उन्हें फॉलो नहीं किया है।
इतना ही नहीं वे पी. चिदंबरम, कपिल सिब्बल, सीपी जोशी, अजय माकन, प्रियंका चतुर्वेदी, संजय झा जैसे कांग्रेस नेताओं को भी अपने ट्विटर हैंडल पर फॉलो कर चुके हैं।वहीं जब अमिताभ ने कांग्रेस के प्रवक्ता और पूर्व सूचना प्रसारण मंत्री मनीष तिवारी को फॉलो किया उन्होंने भी बिना देरी किए बिग बी को शुक्रिया किया और कहा कि यह अविश्वसनीय है।
साथ में तिवारी ने लिखा कि ऐसा भी समय था जब वे अमिताभ की फिल्म का ‘फस्र्ट डे फस्र्ट शोÓ देखने के लिए 3 रुपए खर्च करते थे। हालांकि खुलकर तो कोई कांग्रेस नहीं बोल रहा लेकिन दबी आवाज में जरूर कह रहे हैं कि पार्टी में फिजा बदल रही है और इसके परिणाम धीरे-धीरे सामने आ रहे हैं उसका एक नतीजा बिग बी का पार्टी नेताओं को फॉलो करना है। कांग्रेसी नेताओं का कहना है कि सदी के महानायक भी बदलाव देख रहे हैं इसलिए उन्होंने यह कदम उठाया।