कार नहर में गिरी, पिता-पुत्रों सहित चार मरे

– शादी समारोह में जाने के लिए निकले थे घर से
– चालक की जान बची
अबोहर/श्रीगंगानगर। शादी समारोह से वापिस अपने घर लौट रहा परिवार हादसे का शिकार हो गया। कार के नहर में गिरने से पिता-पुत्रों सहित चार जनों की मौत हो गई। हादसा आज सुबह अबोहर सदर पुलिस थाना क्षेत्र में बुर्जा नहर पर हुआ। शवों को बाहर निकाल लिया गया है। कार भी बरामद हो गई है।
पुलिस के अनुसार मृतकों की पहचान हरियाणा के हिसार निवासी 42 वर्षीय दीपक पुत्र इमीलाल, उसके पुत्र 15 आदी व 12 वर्षीय मान्या व रिश्तेदार हनुमानगढ़ निवासी कैलाश छिम्पा पुत्र मुंशीराम के रूप में हुई। चारों की पानी में डूबने से मौत हो गई। दीपक अपने साला के घर शादी समारोह में भाग लेने के लिए रोहिड़ावाली गांव में आया हुआ था। दीपक अपने पुत्रों व रिश्तेदार के साथ आज वापिस जा रहा था।
उसका रिश्तेदार कृष्णलाल अपनी मारूति कार में सभी को अबोहर में बस स्टेण्ड पर छोडऩे जा रहा था। रास्ते में गांव की लिंक रोड पर आज सुबह धुंध होने के कारण चालक नहर को देख नहीं पाया और बुर्जा नहर में कार गिर गई। चालक कृष्णलाल तो तैर कर बाहर आ गया, लेकिन अन्य चारों पानी में डूब गये। कृष्णलाल ने शोर मचा कर ग्रामीणों को एकत्रित किया। इसी बीच सदर अबोहर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से चारों के शव व कार नहर से बरामद कर ली। अबोहर के सरकारी अस्पताल में शवों का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। हादसे के बाद रोहेडिय़ावाली में मातम पसरा हुआ है। उधर जिस परिवार में शादी थी, वहां भी खुशियां गम में बदल गई।