किराये के फ्लैट में चल रहा था वेश्यावृति का धंधा

– बांग्लादेश से डील पर आई थी एक युवती
हनुमानगढ़। पुलिस ने बीती रात जंक्शन में बस स्टेण्ड के निकट स्थित एक फ्लैट में दबिश देकर वेश्यावृत्ति के धंधे का पर्दाफाश किया। पुलिस ने अड्डे की संचालिका सहित तीन जनों को गिरफ्तार कर लिया। इस अड्डे पर ग्राहकों को जिस्म परोसने के लिए बांग्लादेश से विशेष तौर से एक लड़की को बुलाया गया था। यह कार्रवाई बीती रात डीएसपी वीरेन्द्र जाखड़ के नेतृत्व में की गई। जानकारी के अनुसार मुखबिर की इतला पर सीओ सिटी वीरेन्द्र जाखड़ ने जंक्शन पुलिस थाना प्रभारी राजेश सिहाग के साथ बस स्टेण्ड के निकट स्थित कोराल बिल्डिंग के नीचे के फ्लैट में दबिश दी।
पुलिस ने यहां दबिश देकर अड्डे की संचालिका टीना वर्मा पुत्री नंदलाल वर्मा निवासी वार्ड नम्बर 8 जंक्शन, ग्राहक गौरव उर्फ गौरू पुत्र कृष्णकुमार निवासी वार्ड नम्बर 24 टाउन व बांग्लादेश निवासी पूजा उर्फ शबीना पत्नी अविनाश पांडे को गिरफ्तार कर लिया। तीनों को गिरफ्तार करके महिला थाना पुलिस के हवाले कर दिया गया है।
सीओ सिटी वीरेन्द्र जाखड़ ने बताया कि टीना वर्मा वेश्यावृत्ति के धंधे के लिए इलाके में बदनाम है। वेश्यावृत्ति के लिए टीना वर्मा ने बांग्लादेश से पूजा उर्फ शबीना को एक वर्ष की डील के तहत बुलाया था। पूजा खुद को जयपुर का निवासी बताती है, लेकिन वह मूल रूप से बांग्लादेश की रहने वाली है। कुछ समय बाद टीना वर्मा, ग्राहकों के लिए लड़कियां बदल लेती थी। सीओ सिटी के अनुसार कुछ समय पूर्व हनुमानगढ़ में देह व्यापार के अड्डों पर छापेमारी का अभियान चलाया था। उस वक्त पकड़े जाने के भय से 26 वर्षीय टीना वर्मा फरार हो गई थी। काफी प्रयास करने के बावजूद वह पकड़ी नहीं गई। बीती रात टीना के बारे में पुख्ता सूचना मिली, तो उसे दबोच लिया गया। आज दोपहर बाद आरोपियों को अदालत में पेश करके न्यायिक हिरासत में भेज दिया जायेगा।