– बॉर्डर होमगार्ड का जवान गिरफ्तार, गांजा व नशीले कैप्सूल बरामद – श्रीगंगानगर जेल में नशीले पदार्थों की सप्लाई का भांडाफोड़़ श्रीगंगानगर (एसबीटी)। केन्द्रीय कारागृह में नशीले पदार्थों की सप्लाई का भांडाफोड़ हुआ है। जेल की सुरक्षा ड्यूटी पर तैनात बॉर्डर होमगार्ड का एक जवान ही कैदियों को नशीले पदार्थ पहुंचाता था। बीती रात जेल ..." />
Breaking News

कैदियों को पहुंचाता था नशा

– बॉर्डर होमगार्ड का जवान गिरफ्तार, गांजा व नशीले कैप्सूल बरामद
– श्रीगंगानगर जेल में नशीले पदार्थों की सप्लाई का भांडाफोड़़
श्रीगंगानगर (एसबीटी)। केन्द्रीय कारागृह में नशीले पदार्थों की सप्लाई का भांडाफोड़ हुआ है। जेल की सुरक्षा ड्यूटी पर तैनात बॉर्डर होमगार्ड का एक जवान ही कैदियों को नशीले पदार्थ पहुंचाता था। बीती रात जेल में प्रवेश के समय उसकी तलाशी ली गई तो उससे गांजा व नशीले कैप्सूल बरामद हुये। कोतवाली पुलिस ने जवान को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस के अनुसार बॉर्डर होमगार्ड का जवान खेते खां बीती रात केन्द्रीय कारागृह में ड्यूटी पर आया था। वैसे तो बॉर्डर होमगार्ड के जवान कारागृह के बाहर की सुरक्षा का जिम्मा संभालते हैं, लेकिन सुरक्षा गार्ड की कमी होने पर बॉर्डर होमगार्ड के कुछ जवानों को जेल के भीतर भी ड्यूटी पर लगा दिया जाता है। इन दिनों ऐसा ही किया गया है।
इस व्यवस्था के तहत जवान खेते खां गुरुवार रात को जेल परिसर में ड्यूटी पर आया था। अंदर जाने से पूर्व तलाशी के दौरान खेते खां के जुराबों में छुपाई गांजे की पुडिय़ा व 22 नशीले कैप्सूल बरामद हुये। इस बारे में पूछताछ पर उसने जेल में एक बंदी के लिए नशा लेकर जाना स्वीकार किया।
जेल अधीक्षक राजपाल सिंह की सूचना पर कोतवाली पुलिस के एसआई राकेश स्वामी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने जवान खेते खां को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके खिलाफ मादक पदार्थों की तस्करी करने के आरोप में मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। खेते खां जैसलमेर जिले के कुहड़ी थानाक्षेत्र के गांव वेरसियाला के निवासी जीवता खां का पुत्र है।

Related Posts

error: Content is protected !!