– सहकारिता मंत्री के हस्ताक्षर जल्द होने की उम्मीद श्रीगंगानगर। कई साल पहले बंद हुए श्रीगंगानगर कॉटन कॉम्प्लेक्स के बेरोजगार हो चुके कर्मचारियों और श्रमिकों को अन्य विभागों में समायोजित किया जाएगा। इसके लिए सरकार सैद्धांतिक रूप से तैयार हो गई है। नियुक्ति संबंधी आदेशों पर जल्द ही सहकारिता मंत्री अजय सिंह किलक के हस्ताक्षर ..." />
Breaking News

कॉटन कॉम्प्लेक्स के कर्मचारी अन्य विभागों में होंगे समायोजित

– सहकारिता मंत्री के हस्ताक्षर जल्द होने की उम्मीद
श्रीगंगानगर। कई साल पहले बंद हुए श्रीगंगानगर कॉटन कॉम्प्लेक्स के बेरोजगार हो चुके कर्मचारियों और श्रमिकों को अन्य विभागों में समायोजित किया जाएगा। इसके लिए सरकार सैद्धांतिक रूप से तैयार हो गई है। नियुक्ति संबंधी आदेशों पर जल्द ही सहकारिता मंत्री अजय सिंह किलक के हस्ताक्षर होने की उम्मीद है।
कॉटन कॉम्पलेक्स के दर-दर भटकते कर्मचारियों को यह उम्मीद भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष हरिसिंह कामरा ने बंधवाई है। कॉटन कॉम्प्लेक्स कर्मी आज भाजपा जिला कार्यालय में जिलाध्यक्ष कामरा से मिले। इस अवसर पर कामरा ने उन्हें बताया कि उनकी नियुक्ति के लिए प्रस्ताव तैयार हो गए हैं। यह पत्रावली अब सहकारिता मंत्री कार्यालय में पहुंच चुकी है। सहकारिता मंत्री के इस पर हस्ताक्षर करते ही नियुक्ति का मार्ग प्रशस्त हो जाएगा।
भाजपा जिला प्रवक्ता राजकुमार सोनी ने बताया कि कुछ दिन पहले कॉटन कॉम्प्लेक्स कर्मचारियों ने जिलाध्यक्ष से मिलकर नियुक्ति दिलाने की मांग की थी। जिलाध्यक्ष कामरा ने इस बारे में मुख्यमंत्री और सहकारिता मंत्री तक उनकी भावना पहुंचाई।
उल्लेखनीय है कि कॉटन कॉम्प्लेक्स बंद होने के बाद इसके तमाम कर्मचारी और श्रमिक भटकते हुए घूम रहे हैं। उन्होंने अन्य विभागों में समायोजित किए जाने की मांग करते हुए जिला कलक्ट्रेट के समक्ष एक साल से धरना दे रखा है। उन्होंने हाल में भाजपा जिला कार्यालय के समक्ष धरना देकर सद्बुद्धि यज्ञ भी किया।

Related Posts

error: Content is protected !!