कोटा में भाजपा नेता की पत्नी और बेटे की गोली मार हत्या

– दो महीने पहले प्रेमी संग भाग गई थी मृतका
जयपुर। कोटा में रविवार देर रात अज्ञात व्यक्ति ने एक घर में घुस कर वहां रह रही भाजपा नेता की पत्नी और उसके 12 साल के बेटे को गोली मार दी। बेटे की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पत्नी ने अस्पताल में दम तोड़ा। इस मामले में महिला के पति ने महिला के प्रेमी पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस हत्यारे की तलाश कर रही है।
घटना कोटा के भीमगंजमंडी थाना क्षेत्र की है। पुलिस के अनुसार यहां रहने वाले भाजपा नेता और प्रॉपर्टी डीलर नीरज पाराशर के घर में यह घटना हुई। घर पर 35 साल की सोहनी पाराशर, 12 साल का बेटा पीयूष और 2 साल की बेटी तान्या थे। नीरज बाहर गए हुए थे। इसी दौरान बदमाश घर में घुसे और वारदात को अंजाम दिया। सोहनी की कनपटी पर और पीयूष के सीने में गोलियां दाग दी गई हैं। पीयूष ने मौके पर मौत हो गई, जबकि सोहनी ने अस्पताल में दम तोड़ा। आज इनका पोस्टमार्टम होगा।
पुलिस के अनुसार पति नीरज पाराशर ने बताया कि सोहनी 2 महीने पहले पीहर मुरैना में रहने वाले पड़ोसी युवक चंद्रकांत पाठक उर्फ दिलीप के साथ भाग गई थी। वो अपना फर्जी नाम चेतन शर्मा लिखता था। इस संबंध में नीरज ने पुलिस थाने में गुमशुदगी भी दर्ज करवाई थी। पत्नी करीब 10 दिन पहले वापस लौटी थी।
नीरज का आरोप है कि प्रेमी ने ही उसकी हत्या की है। 10 दिन पहले तक नीरज पत्नी के यूं छोड़कर चले जाने से काफी परेशान था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।