कोहरे में बोलेरो जीप-ट्रक में भिड़न्त, एक मरा, तीन घायल

– बीमार बहन को पीबीएम लेकर जा रहा था भाई
रावतसर। मेगा हाइवे पर आज तड़के बोलेरो जीप-ट्रक में टक्कर हो गई। हादसे में एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि तीन जने घायल हो गये। हादसे में मारा गया व्यक्ति अपनी बीमार बहन को पीबीएम बीकानेर में लेकर जा रहा था। रास्ते में हादसा हो गया। परिजनों ने कानूनी कार्रवाई करवाने से इंकार कर दिया, इस पर पुलिस ने बिना पोस्टमार्टम के शव परिजनों को सौंप दिया।
एएसआई नाथू सिंह ने बताया कि हादसे में मृतक की शिनाख्त 53 वर्षीय भागीरथ निवासी फेफाना हनुमानगढ़ के रूप में हुई है। भागीरथ की बहन को कैंसर है। हनुमानगढ़ में डॉक्टरों द्वारा मरीज को बीकानेर ले जाने की सलाह देने पर भागीरथ, उसका भांजा व भांजा का साला आज सुबह बोलेरो जीप में पीबीएम बीकानेर जा रहे थे।
मेगा हाइवे पर गांव धन्नासर के निकट बोलेरो जीप ओवरटेक करते समय ट्रक से टकरा गई। हादसे में भागीरथ की मौत हो गई। उसकी बीमार बहन व भांजा को मामूली चोटें आई। हादसा सुबह करीब चार बजे का है। घायलों को रावतसर के सरकारी अस्पताल में लाया गया। यहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई। हादसे की सूचना मिलने पर गांव फेफाना से बड़ी संख्या में लोग सुबह रावतसर पहुंच गये। परिजनों ने पुलिस कार्रवाई करवाने से इंकार कर दिया। इस पर घायलों व शव को गांव फेफाना ले जाया गया। एएसआई के अनुसार इलाके में आज सुबह घना कोहरा छाया हुआ था। ऐसे में चालक बोलेरो जीप को ओवरटेक कर रहा था। इसी दौरान हादसा हो गया।