BREAKING NEWS
Search

गंगानगरी छोरे की बल्ले-बल्ले

– स्टार प्लस कन्ट्रोवर्सी ने दिलाई कॉमेडियन श्याम रंंगीला को पब्लिसिटी
– एबीपी न्यूज पर आज-कल में देख सकेंगे रंगीला का कार्यक्रम
श्रीगंगानगर। स्टार प्लस चैनल ने ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंजÓ शो में कॉमेडियन श्याम रंगीला के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मिमिक्री वाले एक्ट को प्रसारित होने से क्या रोका, बड़ी कन्ट्रोवर्सी खड़ी हो गई। श्याम रंगीला को इस कन्ट्रोवर्सी का खूब फायदा मिला है। उनके पास टीवी चैनलों की तरफ से ऑफर पर ऑफर आ रहे हैं। एबीपी न्यूज रंगीला को लेकर एक खास कार्यक्रम बना रहा है, जिसके आज या कल प्रसारित होने की उम्मीद है। श्याम कन्ट्रोवर्सी से खुश हैं। उन्होंने कहा कि कन्ट्रोवर्सी पब्लिसिटी दिलाती ही है।
रायसिंहनगर के मोहकमसिंहवाला गांव के निवासी 22 वर्षीय श्याम रंगीला के पास स्टार प्लस की कन्ट्रोवर्सी के बाद टीवी चैनलों की ओर से खूब ऑफर आ रहे हैं। रंगीला ने ‘सांध्य बॉर्डर टाइम्सÓ से बातचीत में कहा कि कई चैनलों से बात हो रही है। एबीपी न्यूज पर नोटबंदी का एक साल पूरे होने पर एक खास कार्यक्रम पेश होने जा रहा है। इसमें वे पीएम मोदी और राहुल गांधी की मिमिक्री कर लोगों को खूब हंसाएंगे। यह कार्यक्रम आज या कल रात को प्राइम टाइम में प्रसारित होगा। रंगीला ने बताया कि एक अन्य चैनल से भी बात चल रही है। वे कॉमेडी पर आधारित कार्यक्रम बनाना चाह रहे हैं।
श्याम रंगीला स्वीकार करते हैं कि स्टार प्लस कन्ट्रोवर्सी का उन्हें खूब फायदा मिला है। अगर स्टार प्लस उनका मोदी-राहुल की मिमिक्री वाला कार्यक्रम प्रसारित कर देता तो उन्हें इतना फायदा नहीं मिलता, जितना कार्यक्रम को रोके जाने से हो रहा है। लालू प्रसाद यादव, संजय मिश्रा, सुनील पॉल, राजू श्रीवास्तव जैसी जिन हस्तियों को देख-देख कर बड़ा हुआ, कन्ट्रोवर्सी में उनका स्पॉट मिलना बहुत बड़ी बात है।
न्यूज चैनलों पर बोलने की आजादी
श्याम रंगीला ने एक सवाल के जवाब में कहा कि वे मनोरंजन चैनलों के मुकाबले न्यूज चैनल पर कार्यक्रम देना ज्यादा पसंद करेंगे क्योंकि न्यूज चैनलों पर बोलने की आजादी है। आप खुलकर अपनी बात कह सकते हैं।
मायने रखता है जिले के लोगों का प्यार
उन्होंने कहा कि श्रीगंगानगर जिले की जनता ने इस समय जो प्यार और स्नेह दिया है, वह मेरे लिए बहुत मायने रखता है। लोगों ने खूब फोन किए, अपना समर्थन दिया। यह मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण है। उम्मीद है लोग इस प्यार को यूं ही बनाए रखेंगे।