BREAKING NEWS
Search

गैंगस्टर अंकित भादू के बारे में मिले अहम सुराग

– जॉर्डन हत्याकांड : अपराधियों की धरपकड़ के लिए कई राज्यों की खाक जान रही है पुलिस
श्रीगंगानगर। 22 मई को श्रीगंगानगर की एक जिम में हिस्ट्रीशीटर विनोद श्योराण उर्फ जॉर्डन की हत्या करके फरार हुए गैंगस्टर अंकित भादू की धरपकड़ के लिए पुलिस व एसओजी कई राज्यों में खाक छान रही है। पुलिस की एक टीम हिसार में कुख्यात अपराधी सम्पत नेहरा से पूछताछ कर रही है।
उधर अम्बाला में दबोचे गये अपराधियों की धरपकड़ के बाद लोरेंस बिश्रोई गैंग के सरगना अंकित भादू के बारे में अहम जानकारी मिली है। इससे पुलिस व एसओजी को बड़ी सफलता मिलने की उम्मीद है, हालांकि पंजाब, राजस्थान व हरियाणा की एसओजी व पुलिस अंकित भादू की सरगर्मी से तलाश कर रही है।
जिला पुलिस जॉर्डन हत्याकांड में शीघ्र ही बड़ा खुलासा करने की स्थिति में पहुंचने वाली है। जानकारी के अनुसार जॉर्डन हत्याकांड की जांच कर रही एसओजी के एएसपी संजीव भटनागर व एएसपी सुरेन्द्र सिंह राठौड़ ने हिसार में पहुंच कर सम्पत नेहरा से पूछताछ शुरू कर दी है। हिसार पुलिस ने सम्पत नेहरा को रिमांड पर ले रखा है। श्रीगंगानगर से गई टीम जॉर्डन हत्याकांड में शामिल युवकों के बारे में सम्पत नेहरा से जानकारी उगलवाने का प्रयास कर रही है। उधर चंडीगढ़ के सेक्टर 71 से भी लोरेंसे बिश्रोई गैंग के पांच युवकों को दबोचा गया है।
बताया जा रहा है कि जॉर्डन हत्याकांड में शामिल रहे इनामी अपराधी अक्षय पहलवान निवासी पलड़ा सोनीपत हरियाणा व फाजिल्का के दुतारांवाली निवासी हरदीप सिंह संधु उर्फ लाहोरिया उर्फ भागू उर्फ हन्नी को भी अम्बाला से दबोच लिया गया है।
श्रीगंगानगर की पुलिस ने अम्बाला पुलिस से सम्पर्क किया है। दोनों युवकों को जॉर्डन हत्याकांड में पूछताछ के लिए हिरासत में लिया जा सकता है।
गौरतलब है कि शहर के बदमाश विनोद श्योराण उर्फ जॉर्डन की 22 मई को मीरा मार्ग पर स्थित एक जिम में अंधाधुंध गोलिया मार कर उसकी हत्या कर दी गई थी। हत्या के कुछ घंटों बाद ही पुलिस इस नतीजे पर पहुंच चुकी थी कि जॉर्डन की हत्या में लोरेंस बिश्रोई की गैंग का हाथ है।
इस हत्याकांड में अंकित भादू व सम्पत नेहरा के शामिल होने की पुष्टि हो गई थी। पुलिस व एसओजी की संयुक्त टीम ने जॉर्डन की मुखबिरी करने वाले बाल अपचारी को भी निरूद्ध कर लिया था। इस गैंग की मदद करने वाले सोनू के सक्रिय सदस्य हिमांशु उर्फ काका पिस्तौली को भी गिरफ्तार करके न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।