गोलमाल अगेन (20 अक्टूबर)

रोहित शेट्टी की हिट कॉमेडी सीरीज़ ‘गोलमाल, का चौथा भाग इस दिवाली को रिलीज़ होने वाला है। इसके ट्रेलर ने आते ही एक नया कीर्तिमान बना लिया था वो ये कि ट्रेलर सिर्फ 24 घंटे में यू-ट्यूब पर नंबर एक पर आ गया। अब फिल्म की बारी है।
फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत अजय देवगन और श्रेयस तलपड़े की बातचीत से होती है जिसमें अजय को लगा रहे है कि उनके रूम में भूत है। इसके बाद भूत, आत्मा और मैजिक का कनेक्शन दिखाई देता है जिसे देखकर हंसी आती है। इस ट्रेलर में अजय देवगन की धमाकेदार एंट्री भी नजऱ आती है जिसमें वो दो कारों के ऊपर हैं और बराबर बैलेंस बनाए हुए हैं। कुलमिलाकर ये ट्रेलर खूब उम्मीद जगाता है फिल्म को लेकर।
फिल्म 20 अक्टूबर को रिलीज़ होगी जिसके लिए अजय देवगन, अरशद वारसी, तब्बू, परिणीति चोपड़ा,तुषार कपूर, कुणाल खेमू, श्रेयस तलपड़े, प्रकाश राज , नील नितिन मुकेश और संजय मिश्रा की गैंग तैयार है। सब जमकर प्रचार कर रहे हैं। कुछ गीत भी जारी कर दिए गए हैं, जो सुनने में ठीक हैं।
दरअसल 1979 में अमोल पालेकर को लेकर ऋषिकेश मुखर्जी ने जो गोलमाल बनाई थी। इस फिल्म को कॉमेडी फिल्मों लिस्ट में बहुत ऊपर का स्थान मिला हुआ है। रोहित शेट्टी की ‘गोलमाल, उससे बहुत अलग तरह की कहानी है। साल 2006 में वो ‘गोलमाल फन अनलिमिटेड, के नाम से फिल्म लेकर आये और उसके बाद 2008 में ‘गोलमाल रिटन्र्स, और 2010 में ‘गोलमाल 3,। दावा किया जा रहा है कि इस दिवाली पर लॉजिक नहीं मैजिक होगा।