गोली मार कर हिस्ट्रीशीटर की हत्या

– होटल से बाइक लेकर निकला था युवक
चूरू। आधा दर्जन लोगों ने फायरिंग करके हिस्ट्रीशीटर को मौत के घाट उतार दिया। मृतक आतंक का पर्याय बन चुका था। उसकी लाश को चूरू के सरकारी अस्पताल में मोर्चरी में रखी गई है। परिजनों ने कातिलों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए पोस्टमार्टम करवाने से इंकार कर दिया है।
जानकारी के मुताबिक 30 वर्षीय महेन्द्र गोदारा निवासी पूनियां कॉलोनी चूरू बीती रात करीब 10 से 11 बजे के बीच बाइक पर सवार होकर गांव कड़वासर में गया था। वह इस इलाके में एक छोटा होटल चलाता है।
रात को होटल से कड़वासर गांव के बस स्टेण्ड पर पहुंचा, तो बोलेरो कैम्पर जीप में सवार होकर आये आधा दर्जन लोगों ने हिस्ट्रीशीटर महेन्द्र गोदारा पर फायरिंग कर दी। गोलियां से महेन्द्र गोदारा को छलनी कर दिया गया। खून से लथपथ महेन्द्र गोदारा ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। अंधाधुंध फायरिंग करने की आवाज सुन कर ग्रामीण एकत्रित हुए, तो हमलावर फरार हो गये। सूचना मिलने पर सीओ सिटी हुकम ङ्क्षसह, दुधवाखारा पुलिस थाना प्रभारी बलवंत पुलिस दल के साथ मौके पर पहुंचे।
पुलिस ने शव को सरकारी अस्पताल के मुर्दा घर में रखवाया। पुलिस ने बीती रात ही संदेह के आधार पर कुछ युवकों को राउण्डअप कर लिया है। पुलिस को संदेह है कि हमलावर शराब तस्करी से जुड़े हुए हैं। अभी तक हमलावरों के नाम सामने नहीं आये हैं।