घटना के तीन दिन बाद मिला महिला का सिर

– ट्रेन से कटने पर हुई थी मौत
रायसिंहनगर। गांव 11 टीके रेलवे फाटक के निकट रेलगाड़ी से कट कर आत्महत्या करने वाली महिला का सिर घटना के तीन दिन बाद आज सुबह बरामद हुआ है। सिर की डीएनए जांच के लिए नमूना लिया गया है। जीआरपी व पुलिस ने सिर को दफना दिया है।
जानकारी के अनुसार शनिवार सुबह रेलवे लाइन पर एक महिला का शव मिला था। महिला की पहचान 40 वर्षीय इन्द्रा बिश्रोई पत्नी ओम कुमार बिश्रोई के रूप में हुई। सिर, धड़ से अलग था। पुलिस व जीआरपी ने सिर की तलाश की, लेकिन सिर नहीं मिला। शनिवार को पुलिस ने धड़ का पोस्टमार्टम करवाने के बाद दफना दिया था।
आज सुबह घटनास्थल के निकट जोधपुर विद्युत वितरण निगम के कार्यालय के निकट बनी प्याऊ के आसपास दुर्गंध आने पर छानबीन हुई, तो सिर दिखाई दिया। सूचना पर पुलिस व जीआरपी मौके पर पहुंची। शव को परिजनों ने पहचान लिया। इस पर सरकारी अस्पताल में डीएनए जांच के लिए नमूना लेने के बाद सिर को परिजनों को सौंप दिया गया था। इन्द्रा बिश्रोई पत्नी ओम बिश्रोई वार्ड नम्बर 10 रायसिंहनगर की रहने वाली थी। अज्ञात कारणों के चलते इन्द्रा बिश्रोई ने शुक्रवार-शनिवार रात को रेलगाड़ी से कट कर आत्महत्या कर ली थी। पुलिस ने मर्ग दर्ज करके जांच शुरू कर दी थी।