BREAKING NEWS
Search

चार-पांच दिन ऐसे ही छाएगा कोहरा

– मौसम विभाग के अनुसार आठ और नौ जनवरी को खिलेगी धूप
श्रीगंगानगर। इलाके में कड़ाके की ठंड और घने कोहरे का प्रकोप मंगलवार को भी जारी रहा। सर्दी के कारण लोग कंपकंपाते रहे। जन जीवन प्रभावित हुआ। देर तक लोग घरों मेंं दुबके रहे मगर कड़ाके की सर्दी और घने कोहरे के इस दौर में परेशान लोगों के लिए मौसम विभाग ने एक अच्छी खबर दी है। मौसम विभाग के पूर्वानुमान पर विश्वास करें तो आठ और नौ जनवरी को श्रीगंगानगर में सूर्य देवता पूरी तरह से प्रकट होंगे। इस कारण पूरा दिन धूप खिली रहेगी और लोगों को सर्दी से राहत नसीब होगी।
श्रीगंगानगर मेंं बीती रात घने कोहरे और ओस की टपकती बूंदों के बीच गुजरी। कल शाम को करीब आठ बजे ही कोहरा छाना शुरू हो गया था। जैसे-जैसे रात गहराती गई, कोहरे का असर भी बढ़ता गया। रात करीब दस बजे तो कोहरे के कारण तीस-चालीस फीट की दूरी पर चीजें नजर आना बंद हो गईं।
रात को वाहन चलाने वाले लोगों के लिए बीती रात बेहद मुश्किल भरी थी। अनेक लोगों ने तो अपने वाहन सड़क किनारे और ढाबों पर रोकना ही उचित समझा। आज दिन उगा तो वातावरण में कोहरा ही कोहरा नजर आया। इससे लोगों की दिनचर्या प्रभावित हुई। सर्दी से बचने के लिए लोग देर तक घरों में रजाइयों में दुबके रहे।
कोहरा के कारण लोग दिन के उजाले में भी लाइटें जला कर वाहन चलाते नजर आए। दोपहर तक सूर्य देवता ने दर्शन नहीं दिए। मौसम विभाग के अनुसार घने कोहरे का प्रकोप अभी चार-पांच दिन तक बना रहेगा। चार और पांच जनवरी को कोहरा छाया रहेगा। छह एवं सात जनवरी को आसमान साफ रहेगा। मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार आठ और नौ जनवरी को दिन भर धूप खिली रहेगी।