चीन में ‘दंगल’ ने 476 करोड़ रुपए से ज्यादा कमाई कर ली है। फिल्म ने बुधवार को चीनी टॉकिजों में 26 करोड़ रुपए की कमाई की। ‘दंगल’ की दुनियाभर में कुल कमाई 1220 करोड़ से ज्यादा हो गई है। आमिर की फिल्म ने चीन में भारतीय बॉक्स ऑफिस से ज्यादा कमाई की है। भारत में ..." />
Breaking News

चीन में ‘दंगल’ की कमाई हुई पौने पांच सौ करोड़

चीन में ‘दंगल’ ने 476 करोड़ रुपए से ज्यादा कमाई कर ली है। फिल्म ने बुधवार को चीनी टॉकिजों में 26 करोड़ रुपए की कमाई की। ‘दंगल’ की दुनियाभर में कुल कमाई 1220 करोड़ से ज्यादा हो गई है। आमिर की फिल्म ने चीन में भारतीय बॉक्स ऑफिस से ज्यादा कमाई की है। भारत में इसने 387.38 करोड़ रुपए कमाए थे और चीन में इसकी कमाई 476 करोड़ रुपए हो गई।
सिर्फ 13 दिन में आमिर की फिल्म ने इतनी कमाई की है। इस फिल्म ने चीन में फिल्म इंडस्ट्री के लिए नए रास्ते खोल दिए हैं। केवल आठ दिन में इस फिल्म में 200 करोड़ रुपए से ज्यादा कमाया था।
इसने चीन में ‘पीके’ को पछाड़ा है। भारतीय फिल्मों की बात करें तो चीन में सबसे ज्यादा कमाई ‘पीके’ के नाम थी जिसने 140 करोड़ रुपए हासिल किए थे। अब ‘दंगल’ टॉप पर आ गई है और इसकी दौड़ अभी लंबी चलने वाली है।
इसे चीन में नए नाम से रिलीज किया गया है। ‘आओ बाबा कुश्ती लड़ें’। चीन में 7000 स्क्रीन्स इसे हासिल हुईं। वहां कुलमिलाकर 40000 स्क्रीन्स हैं इसलिए आमिर की फिल्म की रिलीज का पैमाना काफी बड़ा माना जा रहा है।

Related Posts

error: Content is protected !!