जनता को परेशान करने वाले कार्मिकों के खिलाफ होगी कार्यवाही : कलक्टर

– राजस्व शिविरों में जिला परिषद के कार्यों पर जिला कलक्टर ने जताई नाराजगी
श्रीगंगानगर। गांवों में जब बिजली की सप्लाई 24 घंटे हो रही है तो फिर लोगों को पीने का पानी कभी रात को 12 बजे तो कभी दोपहर में 1 बजे क्यों दिया जा रहा है।
जानबूझ कर पब्लिक को परेशान करने वाले कार्मिकों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करें। ये कहना था जिला कलक्टर ज्ञानाराम का जो बुधवार को जिला कलेक्ट्रेट सभागार में बिजली, पानी, मौसमी बिमारियों, सरकार की फ्लैगशिप योजनाओं इत्यादि को लेकर आयोजित जिला स्तरीय बैठक की अध्यक्षता कर रहे थे। जिला कलक्टर ने बताया कि मंगलवार को जब वो करणपुर की ग्राम पंचायत अरायण में रात्रि चौपाल को गए तो वहां लोगों ने कभी रात को तो कभी दोपहर में पीने का पानी आने की शिकायत की। जबकि वहां बिजली की सप्लाई 24 घंटे हैं।
जिला कलक्टर ने एसई पीएचईडी को निर्देशित किया कि जिले में बिजली की सप्लाई 24 घंटे हैं लिहाजा पीने के पानी की सप्लाई सुबह-शाम ही करवाएं, लोगों को अनावश्यक परेशान ना करें। बैठक में जिला कलक्टर ने मुख्यमंत्रा जनसंवाद कार्यक्रम में आई परिवेदनाओं के निस्तारण की समीक्षा करने के अलावा राजस्व लोक अदालत अभियान-न्याय आपके द्वार, सरकार की फ्लैगशिप योजनाओं, समेत सभी विभागों की समीक्षा की।