BREAKING NEWS
Search

जिस घर में रंग रोगन किया, उन्होंने ही जहर देकर मार दिया

– इस्तगासे के जरिए लगाया आरोप, मुकदमा दर्ज
चूरू। एक युवक ने जिस घर में रंग-रोगन किया, उन्हीं लोगों ने जहर देकर उसकी हत्या कर दी। घटना रतनगढ़ पुलिस थाना क्षेत्र के गांव मालासर की है। पुलिस ने अदालत से प्राप्त इस्तगासा के आधार पर मुकदमा दर्ज किया है।
पुलिस के अनुसार मृतक 18 वर्षीय अर्जुन सिंह राजपूत था। उसके पिता इन्द्र सिंह राजपूत निवासी मालासर ने इस्तगासा में बताया कि उसका पुत्र अर्जुन ङ्क्षसह घरों में रंग-रोगन करने का काम करता था। कुछ माह पूर्व उसके पुत्र अर्जुन सिंह ने गांव में राजू राम जाट के घर रंग-रोगन का काम किया था।
काम करने के दौरान उसका राजूराम जाट के घर आना-जाना शुरू हो गया, लेकि राजूराम जाट के भाई मंगलाराम को यह पसंद नहीं था। उसने कई बार उसे धमकी दी कि वह राजू राम के घर आना-जाना छोड़ दे, नहीं तो उसकी हत्या कर देंगे।
इससे उसका पुत्र काफी परेशान रहने लगा। उसने अपने पुत्र को परेशानी के बारे में पूछा, तो उसने बताया कि मंगलाराम उसे धमकी देता है कि वह राजूराम के घर आना-जाना छोड़ दे। 2 अपे्रल 2018 को राजू की पत्नी गीता देवी ने उसे फोन करके बुलाया। इसके बाद उसका पुत्र गांव में तुलसाराम के खेत में बदहवास हालत में मिला। अर्जुनराम के पास जहर की शीशी पड़ी थी। इसकी सूचना मिलने पर वह मौके पर पहुंचा और अर्जुन ङ्क्षसह को रतनगढ़ के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया। वहां अर्जुन ङ्क्षसह ने दम तोड़ दिया। इन्द्र ङ्क्षसह ने आरोप लगाया कि मंगलाराम जाट, राजूराम जाट की पत्नी गीता देवी, मालारा जाट पुत्र भोमाराम जाट, कालूराम पुत्र मालाराम जाट निवासी मालासर ने जहर देकर उसके पुत्र अर्जुन ङ्क्षसह की हत्या कर दी।