जीवन में चाहिए स्थिरता तो आजमाएं फेंगशुई मैग्पाई

सिर पर अपनी छत और सुखी व स्वस्थ परिवार का सभी का होता है। हममें से ऐसे कई खुशनसीब हैं, जिनका यह सपना साकार हो चुका है लेकिन बहुत सारे ऐसे भी हैं, जो जीवन में इस संपूर्णता को पाने के लिए रात-दिन जद्दोजहद कर रहे हैं।
आपकी इस जइ्दोजहद को काफी हद तक मददगार साबित हो सकता है, फेंग्शुई का यह ऑल इन वन गैजेट- मैग्पाई. मोर, डव, मुर्गे, फिनिक्स आदि की तरह मैग्पाई पक्षी को भी फेंग्शुई में विशेष महत्व प्राप्त है।
– मैग्पाई का सीधा संबंध जीवन के आनंद, उत्सव और खुशियों से है। यह बताने की आवश्यकता नहीं कि जीवन में उत्सव तभी आता है, जब वह संपूर्ण होता है यानी स्वस्थ, सुखी और खशुहाल।
– जो लोग लंबे समय से बीमार हैं या जिन्हें दवाएं असर नहीं कर रही हैं, उनके लिए मैग्पाई गैजेट को अपने निजी कक्ष में स्थापित करना लाभदायक हो सकता है। यह उन्हें बीमारी से जूझने और स्वास्थ्य में स्थायित्व लाने में मदद करता है। जो लोग संवेदनशील स्वास्थ्य के हैं, उनके लिए मैग्पाई वरदान का कार्य करता है।
– स्वास्थ्य ही नहीं, अगर आपका करियर भी अस्थिरता झेल रहा है तो मैग्पाई आपके करियर चाहे वह जॉब हो या बिजनेस आपको स्थिरता प्रदान करने में मदद करता है।
– फेंग्शुई का मानना है कि मैग्पाई नए अवसरों की प्राप्ति भी करवाता है। बात चाहे, करियर की हो, प्रेम संबंधों की हो या स्वास्थ की। अगर आपके प्रेम संबंध खोखले हो गए हैं या उनमें पहले की तरह उत्साह नहीं रहा है, तोमग्पाई के जोड़े को अपने शयन कक्ष में स्थान दें। यह आपके प्रेम संबंधों में नयी ऊर्जा का संचार करेगा।
– अगर आप किराए के मकान में रह रहे हैं और अपनी छत का सपना साकार करना चाहते हैं तो फेंगशुई मैग्पाई को निश्चित रूप से अपने घर में स्थान दें।