BREAKING NEWS
Search

जेल के जैमर से कलेक्ट्रेट में मोबाइल भी जाम!

– जिला परिषद, पंचायत समिति के अधिकारी-कर्मचारी भी परेशान
श्रीगंगानगर। केन्द्रीय कारागृह में लगाए गए जैमर से कलेक्ट्रेट सहित कई विभागों के मोबाइल फोन जाम हो गए हैं। यहां पहुंचने के बाद न तो किसी के मोबाइल में कोई कॉल आती है और न ही जाती है। इससे पंचायत समिति, जिला परिषद तक के अधिकारी और कर्मचारी परेशानी हो गए हैं।
जेल मेें कोई मोबाइल काम नहीं करे, इसलिए 5-6 दिन पहले ही जेल में जैमर लगाए गए थे। सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए यह कदम उठाए गए, लेकिन इसका असर उल्टा हो गया है। पूरे कलेक्ट्रेट के अधिकारी-कर्मचारी परेशान हो गए हैं।
दो दिन से कर्मचारी-अधिकारी जैमर की रेंज अधिक होने की शिकायत उच्चाधिकारियों के पास भिजवा चुके हैं, लेकिन अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हुई है।
कलेक्ट्रेट के सामने रोड पर चल रहे लोगों के मोबाइल भी काम नहीं करते। इन जैमरों की रेंज में आने के बाद कोई भी मोबाइल काम नहीं करता है। जयपुर बैठे उच्चाधिकारी अब कलेक्टर या अन्य विभागों के कर्मचारियों से सीधे बात करना चाहते हैं तो उन्हें मोबाइल पर नहीं अब बेसिक फोन पर बात करना पड़ रहा है। कर्मचारियों ने बताया कि जिस दिन से जैमर लगे हैं, उसी दिन से मोबाइल का नेटवर्क उड़ गया। कर्मचारियों को कलेक्ट्रेट से बाहर आकर मोबाइल से बात करनी पड़ रहा है। रोजमर्रा के काम निपटाने में भी परेशानी होती है।