ज्वैलर्स शोरूम में फायरिंग, 14 लाख के गहने लूटे

– भिवाड़ी के गणपति मॉल स्थित अंशुल ज्वैलर्स में वारदात
अलवर। जिले के भिवाड़ी में गणपति मॉल स्थित अंशुल ज्वैलर्स शोरूम से 5 हथियारबंद डकैत 2 मिनट में करीब 14 लाख के सोने चांदी के आभूषण लूट ले गए। शोरूम से निकलकर बदमाशों ने डराने के लिए हवाई फायरिंग की और कार में बैठकर भाग गए। शोरूम से निकल रहे ग्राहक के साथ बदमाशों ने मारपीट की और उसका पर्स भी छीन लिया। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरों में कैद हुई है।
शहर के समतल रोड़ के समीप स्थित गणपति मॉल में अंशुल ज्वैलर्स के नाम से ज्वैलरी का शोरूम है। यहां पांच नकाबपोश हथियारबंद बदमाश मॉल में पहुंचे। इनमें से तीन जने शोरूम में अंदर दाखिल हो गए। दो जने बाहर खड़े रहे। इसी दौरान शोरूम से खरीददारी कर बाहर निकला तो उसे भीतर धकेल ले गए। शोरूम में घुसते ही बदमाशों ने पहले ग्राहक से मारपीट की। इसके बाद शोरूम में मौजूद मालिक मनोज सोनी उनके दो कर्मचारियों पर हथियार तान दिए। बदमाशों ने उन्हें धमकाते हुए दुकान में रखे आभूषणों के बॉक्स बाहर निकालने को कहा। व्यापारियों ने आनाकानी की तो एक बदमाश ने मनोज सोनी को निशाना बनाते हुए फायर कर दियाए लेकिन निशाना चूका और गोली काउंटर में जाकर लगी।
शोरूम में लगे सीसीटीवी की रिकॉर्डिंग के मुताबिक पूरी वारदात दो मिनट की अवधि में हुई। मौके पर मिले लोगों ने बताया कि बाहर निकलने के बाद बदमाशों ने दो हवाई फायर भी किए। जिन्हें लोगों ने पटाखे की आवाज समझा। पूरी वारदात शोरूम में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हुई है। मनोज सोनी के मुताबिक बदमाश दो डिब्बों में रखे करीब 300 ग्राम के सोने तथा 10 किलो चांदी के आभूषण ले गए। जिनकी कीमत करीब 14 लाख बताई जा रही है। शोरूम से खरीददारी कर बाहर निकल रहे एक ग्राहक प्रदीप को बदमाश वापस धकेलकर अंदर ले गए और उसके साथ मारपीट की। बदमाशों ने उसके सिर में कट्टे के बट से प्रहार भी किया और उसका पर्स छीन लिया।