– सुबह शौच के लिए निकला था घर से श्रीगंगानगर। जवाहरनगर पुलिस थाना क्षेत्र में सुरेन्द्र डेंटल कॉलेज के सामने आज सुबह रेलगाड़ी से कटने पर एक अधेड़ की मौत हो गई। परिजनों ने पुलिस कार्रवाई करवाने से इंकार कर दिया। ऐसे में पुलिस ने बिना पोस्टमार्टम के शव परिजनों को सौंप दिया। घटनास्थल पर ..." />
Breaking News

टे्रन से कटने पर अधेड़ की मौत

– सुबह शौच के लिए निकला था घर से
श्रीगंगानगर। जवाहरनगर पुलिस थाना क्षेत्र में सुरेन्द्र डेंटल कॉलेज के सामने आज सुबह रेलगाड़ी से कटने पर एक अधेड़ की मौत हो गई। परिजनों ने पुलिस कार्रवाई करवाने से इंकार कर दिया। ऐसे में पुलिस ने बिना पोस्टमार्टम के शव परिजनों को सौंप दिया।
घटनास्थल पर पहुंचे एएसआई राजेन्द वर्मा ने बताया कि मृतक 45 वर्षीय रामादास बिहारी निवासी करणी मार्ग था। उसकी पत्नी वीना ने बताया कि आज सुबह रामादास शौच करने के लिए घर से निकला था। वह रेलवे लाइन पार कर रहा था। उसे ट्रेन दिखाई नहीं दी और वह रेलगाड़ी की चपेट में आ गया। वीना ने पोस्टमार्टम करवाने से इंकार कर दिया। ऐसे में मौके पर ही शव परिजनों के हवाले कर दिया गया। पुलिस ने बताया कि ट्रेन की चपेट में आने से रामादास का शरीर टुकड़ों में बंट गया। मूल रूप से बिहार में रहने वाला रामादास अपने परिवार सहित करणी मार्ग पर रहता था और रिक्शा चला कर जीवन यापन करता था।

Related Posts

error: Content is protected !!