ट्रंासफार्मर के फ्यूज उड़े

– एक घंटा ठप रही विद्युतापूर्ति
श्रीगंगानगर। बरसात नहीं होने के कारण वातावरण में उमस हावी हो रही है। इसी कारण विद्युत की खपत भी बढ़ गई है। विद्युत की खपत बढऩे के कारण ट्रांसफार्मरों के फ्यूज उड़ रहे हैं।
शुक्रवार को भी विभिन्न इलाकों में लगे विद्युत ट्रंासफार्मर के फ्यूज उडऩे के कारण आपूर्ति बाधित रही। भगत सिंह चौक फीडर से जुड़ी लाइनों को बंद कर ट्रांसफार्मर के फ्यूज लगाये गये। इस कारण सुबह साढ़े 9 बजे से करीब साढ़े 10 बजे तक एक घंटे के लिए ब्लॉक ऐरिया, नागपाल कॉलोनी, गणगौरनगर, न्यू क्लॉथ मार्केट, रोहित उद्योग आदि इलाका विद्युत आपूर्ति से वंचित रहा।
रातभर रहे परेशान: सेतिया कॉलोनी क्षेत्र के विद्युत उपभोक्ता गुरुवार-शुक्रवार रात को काफी परेशान रहे। रात 10 बजे के बाद विद्युत सप्लाई में व्यवधान पैदा हुआ। इस कारण कभी तो वोल्टेज कम-ज्यादा हो रहे थे, तो कभी आधे-आधे घंटे बाद विद्युतापूर्ति बंद हो रही थी। गली नं. 2 सेतिया कॉलोनी, नजदीक बेगाराम मार्ग इलाके में पिछले कईं दिनों से एक फेस पर यह समस्या चल रही है।
इस बारे में निगम के अधिकारियों को कोई शिकायत नहीं मिली है। कनिष्ठ अभियंता विकास बिश्रोई के अनुसार उनका मोबाइल पूरी रात चालू था। विद्युत आपूर्ति से सम्बन्धित कोई शिकायत उन्हेें नहीं मिली।