ट्रक लूट कर भाग रहे थे फायनेंस कम्पनी के कारिन्दे

– बीती रात पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान पकड़े
श्रीगंगानगर। सूरतगढ़-गंगानगर नेशनल हाइवे पर बीती रात ट्रक लूट कर भाग रहे फायनेंस कम्पनी के कारिन्दों को पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान पकड़ लिया। घटना राजियासर पुलिस थाना क्षेत्र की है। थाना में दोनों पक्षों में बातचीत चल रही है।
जानकारी के अनुसार बीती रात पुलिस को सूचना मिली कि राजियासर पुलिस थाना क्षेत्र में चार युवकों ने एक ट्रक को लूट लिया है। यह ट्रक राजियासर से श्रीगंगानगर की तरफ आ रहा है। इस सूचना पर सूरतगढ़ सदर पुलिस थाना प्रभारी कृष्ण कुमार ने नाकाबंदी के दौरान माणकसर चौराहे पर ट्रक को पकड़ लिया। पूछताछ करने पर पता चला कि ट्रक लूटने वाले फायनेंश कम्पनी के कारिन्दें है। घटनाक्रम राजियासर पुलिस थाना क्षेत्र से संंबंधित था। ऐसे में सूरतगढ़ सदर पुलिस ने ट्रक व उसमें सवार चार जनों को राजियासर पुलिस के हवाले कर दिया। घटनाक्रम देर रात का है।
राजियासर पुलिस थाना प्रभारी रामचन्द्र कस्वां ने बताया कि ट्रक छतरगढ़ के किसी व्यक्ति का है। ट्रक मालिका का बेटा बीती रात ट्रक लेकर जा रहा था। ट्रक लूट की कोई घटना नहीं हुई। चालक से ट्रक अपने कब्जे मेंं लेने वाले फायनेंश कम्पनी के कर्मचारी हैं।
इन कर्मचारियों को थाना में रखा गया है। ट्रक मालिक को भी बुलाया गया है। दोनों पक्षों में ट्रक फायनेंश की किश्तों को चुकता नहीं करने का विवाद है। ट्रक मालिक अगर रिपोर्ट देगा, तो कानूनी कार्रवाई कर दी जायेगी। ट्रक चालक ने बीती रात ट्रक लूट की सूचना देकर हड़कम्प मचा दिया था। अब दोनों पक्षों में वार्ता चल रही है। आज दोपहर सवा दो बजे तक समाचार लिखे जाने तक इस मामले को लेकर कोई कानूनी कार्रवाई नहीं की गई थी।