ट्रेक्टर लूट गिरोह का पर्दाफाश

– चार युवक पांच के दिन के रिमांड पर
हनुमानगढ़। नोहर पुलिस ने ट्रेक्टर लूट गिरोह का पर्दाफाश किया है। चार युवकों को गिरफ्तार करके उन्हें पांच दिन के रिमांड पर लिया गया है। आरोपी चूरू जिले के तारानगर पुलिस थाना क्षेत्र में भी ट्रेक्टर लूट की दो वारदातें कर चुके हैं।
जांच अधिकारी हवलदार खेमराज ने बताया कि गिरोह में शामिल गांव भोगराणा निवासी गौरीशंकर पुत्र छोटूराम नायक, गगनदीप उर्फ गोल्डी पुत्र ओमप्रकाश नायक, गांव अराईयांवाली निवासी जगविन्द्र उर्फ जग्गी पुत्र गुरतेज सिंह जटसिख व रावतसर निवासी बलवीर उर्फ सोनू पुत्र मुख्त्यार बाजीगर को गिरफ्तार किया गया है।
इन चारों युवकों ने विगत 15 जनवरी को नोहर कस्बे में स्थित शो रूम से एक नया ट्रेक्टर चोरी किया था। इस मुकदमे की तफ्तीश के दौरान चोरों की शिनाख्त करके इन्हें गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों को आज अदालत में पेश करके पांच दिन के रिमांड पर लिया है। आरोपियों ने प्रारंभिक पूछताछ में नोहर के शोरूम से ट्रेक्टर चोरी करना स्वीकार किया है। पूछताछ में चारों आरोपियों ने कुछ समय पूर्व तारानगर में चालक की आंखों में मिर्ची फैंक कर ट्रेक्टर लूट की दो वारदात करना भी स्वीकार किया है। इस बारे में तारानगर पुलिस को सूचना दे दी गई है। यह गिरोह केवल टे्रक्टर ही लूटता था। रिमांड अवधि के दौरान टे्रक्टर बरामद करने का प्रयास किया जायेगा।