ट्रेलर-इनोवा की टक्कर में पति-पत्नी की दर्दनाक मौत

– हरियाणा से सालासर धोक लगाने जा रहे थे८ एसबीटी न्यूज
चूरू। हरियाणा से राजस्थान के सालासर बालाजी की धोक लगाने निकले पति-पत्नी की सड़क हादसे में ददर्नाक मौत हो गई। हाइवे पर भीषण सड़क हादसा ओवरटेक के चक्कर में हो गया। घटना राजगढ़ पुलिस थाना क्षेत्र में बीती जन्माष्टमी की शाम की है।
राजगढ़ पुलिस के अनुसार हादसे में मृतकों की शिपाख्त कुलवंत सिंह पुत्र जसवंत सिंह जटसिख निवासी सतारी जगाधरी यमुनानगर हरियाणा व उसकी 30 वर्षीय पत्नी अमनप्रीत कौर के रूप में हुई है। कुलवंत सिंह व उसकी पत्नी अमनप्रीत कौर मंगलवार को इनोवा गाड़ी में अपने गांव से सालासर के लिए रवाना हुए थे। कुलवंत सिंह के पीछे उसका भाई अवतार ङ्क्षसह व चाचा दूसरी गाड़ी में आ रहे थे। नेशनल हाइवे संख्या 52 पर गांव गोठाबड़ी के निकट इनोवा गाड़ी ओवरटेक करते समय सामने से आ रहे ट्रेलर से टकरा गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि इनोव बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।
कुलवंत सिंह व अमनप्रीत कौर बुरी तरह से गाड़ी में फंस गये। पीछे आ रहे अवतार ङ्क्षसह व उसके चाचा ने पति-पत्नी को संभाला और राजगढ़ के सरकारी अस्पताल में पहुंचाया। यहां डॉक्टरों ने दम्पत्ति को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने आज सुबह पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया है।