BREAKING NEWS
Search

ट्रेलर पलटा, लगी आग, चालक-खलासी जिन्दा जले

– मेगा हाइवे पर आज तड़के हादसा
चूरू। रतनगढ़ में मेगा हाइवे पर आज सुबह ट्रेलर पलटने से लगी आग में चालक व परिचालक जिन्दा जल गये। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। ट्रेलर में लगी भीषण आग पर दमकल ने काबू पाया, लेकिन तब तक दोनों युवक बुरी तरह जल चुके थे। पुलिस मृतक के परिजनों का इंतजार कर रही है। उनके आने के बाद मौके पर ही पोस्टमार्टम करवाया जायेगा।
रतनगढ़ पुलिस के अनुसार आज सुबह करीब साढ़े चार बजे मेगा हाइवे पर हुडेरा रेलवे फाटक के निकट लोहे के गार्डर लेकर जा रहा ट्रेलर पलट गया। दुर्घटना में ट्रेलर के केबिन में भीषण आग लग गई। करीब एक घंटे बाद सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस की सूचना पर दमकल ने वहां पहुंच कर आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। ट्रेलर काफी जल चुका था। आग में केबिन में फंसे चालक व परिचालक जिन्दा जल गये। पुलिस ने बताया कि मृतक की शिनाख्त चालक 25 वर्षीय गोधूलाल निवासी नागेला अजमेर व परिचालक 19 वर्षीय रणजीत गुर्जर के रूप में हुई।
पुलिस ने बताया कि शव बुरी तरह जल गये थे। ऐसे में शवों को अस्पताल तक नहीं लाया जा सकता। मौके पर पोस्टमार्टम करवाया जायेगा। परिजनों को सूचना दे दी गई है। अजमेर से परिजन रवाना हो गये हैं। पुलिस ने बताया कि ट्रेलर में आग लगने के बाद चालक व खलासी की शिनाख्त पीछे आ रहे ट्रेलर ने की। दोनों ट्रक साथ-साथ ही लोहे के गार्डर लेकर जयपुर जा रहे थे। यह गार्डर ट्रेलरों में हनुमानगढ़ से लोड किए गये थे।