BREAKING NEWS
Search

डिग्गी में डूबने मां व दो बेटियों की मौत

– मां को बचाने के प्रयास में बेटियां भी डूबी
बीकानेर (एसबीटी)। खाजूवाला पुलिस थाना क्षेत्र के गांव 6 पीएचएम में आज दोपहर पानी की डिग्गी में डूबने से एक महिला व उसकी दो बेटियों की मौत हो गई। अन्य ग्रामीणों ने तीनों को बाहर निकाला और तुरंत सरकारी अस्पताल में पहुंचाया, लेकिन तीनों को बचाया नहीं जा सका। शव मुर्दा घर में रखवा दिए गये हैं।
पुलिस के अनुसार मृतका 38 वर्षीय कमला देवी पत्नी भंवरलाल व उसकी 12 वर्षीय बेटी पूजा व 7 वर्षीय बाधु निवासी 6 पीएचएम थीं। कमला के घर के पास ही 100 इन्टू 100 फुट की पानी की डिग्गी बनी हुई है। वहां निर्माण कार्य चल रहा था। कई ट्रेक्टरों से काम हो रहा था। इसी दौरान कमला देवी बाल्टी में पानी लेने के लिए डिग्गी पर आई।
यहां पटरी पर पांव फिसलने से कमला डिग्गी में गिर गई। मां को डूबते देख कर बेटियों पूजा व बाधु ने भी उसे बचाने के लिए डिग्गी में छलांग लगा दी। पानी में डूबने से तीनों की मौत हो गई। मां-बेटियों के डिग्गी में डूबने के बाद वहां काम कर रहे लोगों ने उन्हें तुरंत बाहर निकाल लिया और सरकारी अस्पताल में पहुंचाया, लेकिन डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। एक साथ दो बेटियों व मां की मौत से गांव में उसके परिवार में कोहराम मच गया। शवों का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। इसके बाद मर्ग दर्ज की जायेगी।