तनख्वाह मांगी, तो कर दी ट्रक ड्राइवर की हत्या

– ट्रक मालिक सहित आधा दर्जन पर मुकदमा दर्ज
हनुमानगढ़ (एसबीटी)। चालक ने ट्रक मालिक से तनख्वाह मांगी, तो साजिश के तहत मालिक ने अपने साथियों के साथ मिल कर उसकी हत्या कर डाली और लाश को सड़क पर फैंक दिया। अब मृतक की पत्नी ने ट्रक मालिक सहित आधा दर्जन लोगों पर हत्या करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है। घटना भादरा पुलिस थाना क्षेत्र की है।
पुलिस के अनुसार मृतक 35 वर्षीय दलबीर नायक निवासी मलखेड़ा भादरा था। उसकी पत्नी सुमित्रा नायक ने मुकदमा दर्ज करवाते हुए ट्रक मालिक पे्रम शर्मा निवासी शेरपुरा, हरीश उर्फ टींकू शर्मा निवासी शेरपुरा, सुरेन्द्र, श्रवण पुत्र देवीलाल जाट निवासी वार्ड नम्बर 30 भादरा व गांव निनाण निवासी बहाल सिंह जाट पर दलबीर नायक की हत्या करने का आरोप लगाया है। सुमित्रा ने बताया कि उसका पति, पे्रम शर्मा के ट्रक पर ड्राईवरी करता था। उसके पति का ट्रक मालिक की तरफ वेतन बकाया था। कई बार वेतन मांगने पर पति का ट्रक मालिक से विवाद भी हो गया था। करीब एक वर्ष से उसका पति पे्रम शर्मा के ट्रक पर चालक था।
उसके पति ने वेतन मांगा, तो पे्रम शर्मा ने उसे 1 सितम्बर को भादरा अपने ऑफिस में बुलाया। उस वक्त वहां सभी आरोपी शराब पी रहे थे। आरोपियों ने उसके पति से गाली गलौच किया। इस पर पति 2 सितम्बर को घर लौट आया। रात आठ बजे वेतन देने का बोल कर पे्रम शर्मा मोटरसाइकिल पर उसके पति दलबीर नायक को घर से ले गया। फिर भी वेतन नहीं दिया। उसका पति 3 सितम्बर को भी पे्रम शर्मा के ट्रक पर गया था। 4 सितम्बर को उसके मोबाइल पर फोन आया कि दलवीर नायक की लाश भादरा बाईपस पर पड़ी है।
वह मौके पर पहुंची और देखा कि दलवीर नायक के गर्दन व शरीर के अन्य भागों पर चोटों के निशान हैं। सुमित्रा ने आरोप लगाया कि वेतन मांगने पर नाराज होने पर पे्रम शर्मा ने अन्य लोगों के साथ मिल कर उसके पति की हत्या कर दी और लाश को बाईपास पर फैंक दिया।