बांदा। उत्तर प्रदेश में शादी समारोह में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। बांदा जिले के गांव मोहन पुरवा से अशोक पुत्र रामहेत यादव की बारात हमीरपुर के भवानी गांव आई थी। जहां उसकी शादी राम सजीवन की पुत्री भारती से होनी थी। कार्यक्रम गहबरा के एक महाविद्यालय में चल रहा था। इसी दौरान वहां ..." />
Breaking News

तमंचे की नोक पर मंडप से दूल्हे को उठा ले गई प्रेमिका

बांदा। उत्तर प्रदेश में शादी समारोह में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। बांदा जिले के गांव मोहन पुरवा से अशोक पुत्र रामहेत यादव की बारात हमीरपुर के भवानी गांव आई थी। जहां उसकी शादी राम सजीवन की पुत्री भारती से होनी थी। कार्यक्रम गहबरा के एक महाविद्यालय में चल रहा था।
इसी दौरान वहां पर दूल्हे की प्रेमिका तीन गाडिय़ों में दर्जनभर लोगों के साथ पिस्टल से लैस होकर पहुंची। गर्लफ्रेंड ने अपने ब्वायफ्रेंड को रिवाल्वर की नोंक पर शादी के मंडप से अगवा कर लिया। तमंचा लहराते हुए वहां पर लड़की ने ऐलान किया ‘ यह लड़का मुझसे मोहब्बत करता है।।। मुझे धोखा देकर शादी कर रहा है। मैं यह होने नहीं दूंगी। इसके बाद लड़की के साथ आए उसके साथी दूल्हे को उठा ले गए इससे शादी के मंडप में कोहराम मच गया।
मिली जानकारी के मुताबिक अशोक यादव बांदा में नौकरी करता है। साथ में काम करने वाली लड़की से उसको मोहब्बत हो गई। इसी बीच किसी ने लाइट बन्द कर दी जिससे समारोह में अफरा तफरी मच गई। बात आगे और दोनों ने एक-दूसरे शादी करने का वादा किया। कुछ लोग यह भी कहते हैं कि चोरी-छिपे शादी करने के बाद वह साथ रहने लगे थे। लेकिन घरवालों के दबाव में अशोक दूसरी लड़की से शादी कर रहा था।
इसकी भनक अशोक की गर्लफ्रेंड को लग गई तो उसने अपने कुछ साथियों के साथ स्कार्पियो में हमीरपुर के भवानीपुर गांव में सीधे शादी के मंडप में पहुंची और लड़के को रिवाल्वर दिखाकर अगवा कर लिया।

Related Posts

error: Content is protected !!