दयानंद मार्ग भी अतिक्रमण मुक्त

– अब मलबा उठाव पर जोर देगा प्रशासन
श्रीगंगानगर। स्वामी दयानंद मार्ग को भी अतिक्रमणमुक्त करवा लिया गया है। गुरुवार को इस मार्ग पर दूसरे दिन शेष रहे अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की गई। नगरपरिषद के कार्यवाहक आयुक्त एवं अभियान प्रभारी संतलाल मक्कड़ के दिशा निर्देशन में अभियान चला। अभियान के दौरान राज टैंट हाऊस से लेकर बिहाणी निवास तक 50 फुट चौड़ी सड़क के दोनों ओर दुकानों के बाहर बने थड़े व सेफ्टिक टैंक तोडऩे की कार्रवाई की गई। चार जेसीबी की मदद से सुबह 7.30 बजे शुरू हुआ अभियान 10.30 बजे पूरा कर लिया गया। इसके बाद एक दर्जन ट्रेक्टर-ट्रॉलियों से मलबा उठाने का काम चलता रहा। सुरक्षा व शांति व्यवस्था के लिए कोतवाल गजेन्द्र सिंह जोधा के नेतृत्व में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात रहा।
अतिक्रमण हटाये जाने के दौरान कुछ दुकानदार एक-दूसरे की शिकायत करते रहे। सही शिकायतों पर जेसीबी से अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की गई। मौके पर सहायक अभियंता मंगत सेतिया, कनिष्ठ अभियंता सर्दूल सिंह, अमनदीप कौर, सुपरवाइजर धर्मपाल, सफाई निरीक्षक राजकुमार करीब 50 सफाई कर्मचारियेां के साथ अभियान में जुटे रहे।
शुक्रवार को तोडफ़ोड़ करने की बजाय नगरपरिषद का अमला अतिक्रमण मुक्त करवाये मुख्य मार्गांे से मलबा उठाव पर जोर देगा। प्रभारी संतलाल मक्कड़ ने बताया कि दुर्गा मन्दिर मार्केट ऐरिया में अभी भी पूरी तरह से मलबे का उठाव नहीं हुआ है। इसी तरह स्वामी दयानंद मार्ग पर शेष रहे मलबे का उठाव कल करवाया जायेगा। दोनों इलाकों से पूरी तरह से मलबा उठाने के बाद आगामी कार्रवाई पर विचार होगा।