दो माह पहले भागी बीवी को दूसरे मर्द के साथ पकड़ा

– देखते ही बीवी पर टूट पड़ा, अस्पताल में भर्ती
सादुलशहर (एसबीटी)। गोविन्दगढ़ से करीब दो माह पूर्व भागी एक औरत को उसके पति ने आज गांव बुधरवाली में गैर मर्द के साथ पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर डाली। महिला को अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा। इस औरत को भगा कर ले जाने वाले व्यक्ति की पत्नी भी सादुलशहर में अपने ससुर के साथ पहुंच गई। ऐसे में माहौल और भी गर्मा गया। दोनों पक्षों को पुलिस थाना में बातचीत के लिए लाया गया है।
जानकारी के अनुसार संगरिया में रहने वाला एक व्यक्ति अपनी पत्नी को छोड़ कर गोविन्दगढ़ में रहने वाली एक औरत को भगा कर ले गया। इस औरत का पति उसकी तलाश कर रहा था। उधर औरत को भगाने वाला संगरिया निवासी व्यक्ति की औरत भी उसे तलाश कर रही थी। आज गोविन्दगढ़ वाले पति ने अपने पत्नी को बुधरवाली के वाटर वक्र्स में मजदूरी करते पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी।
महिला को अस्पताल में भर्ती करवा दिया। उसके पति ने मीडिया को बताया कि यह औरत (अब उसकी बीवी) अब तक 11 शादी कर चुकी है। उसके बच्चों को भी वह संभाल रहा है। गुस्सा आने पर उसने पत्नी को पीट दिया। इस औरत के कारण वह कर्जदार हो गया। कर्ज उतारने के लिए वह मजदूरी कर रहा है। उधर संगरिया से वह औरत भी सादुलशहर के अस्पताल में पहुंच गई, जिसके पति ने गोविन्दगढ़ से औरत को भगाया था। दोनों पक्षों ने अस्पताल में हंगामा खड़ा कर दिया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को थाने में ले आई।