BREAKING NEWS
Search

धौलपुर समेत कई जगह जीत पर झूमे भाजपाई

– पटाखे चलाकर एवं मिठाई बांट कर मनाई खुशियां
श्रीगंगानगर। दिल्ली, धौलपुर, मध्यप्रदेश और आसाम में चुनावी में भारतीय जनता पार्टी की जीत पर गुरुवार को यहां पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने खुशी मनाई। उन्होंने भाजपा जिला कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम मेंं एक-दूसरे को बधाई दी, मिठाई खिलाई और पटाखे छुड़ाए। उन्होंने चुनावी नतीजों को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रति जनता के विश्वास का प्रतीक बताया।
जैसे ही चुनावी नतीजे आए, भाजपा कार्यालय ‘नरेन्द्र मोदी जिंदाबादÓ, ‘भाजपा जिंदाबादÓ के नारों से गूंज उठा। पार्टी कार्यकर्ता खुशी से फूले नहीं समाए। इस मौके पर भाजपा जिला उपाध्यक्ष प्रहलाद टाक, भगवान सहाय महेन्द्रा, अनुसूचित जाति मोर्चा के जिला संयोजक ओमी नायक, अल्प संख्यक प्रकोष्ठ के जिला संयोजक बाबू खां रिजवी, भाजपा के जिला मंत्री रमजान अली चोपदार व राधाकृष्ण परनामी, रजत स्वामी, संजीव सैनी, महिला मोर्चा नगर अध्यक्ष परमजीत कौर रामगढिय़ा, महिला मोर्चा की मीडिया प्रभारी नीलम अरोड़ा, मनमोहन गुप्ता ने कहा कि प्रत्येक चुनाव में जनता का अपार समर्थन मिलना पार्टी की रीति-नीतियों में और प्रधानमंत्री मोदी में जनता के विश्वास की मिसाल है। भाजपा मीडिया प्रकोष्ठ के जिला संयोजक आदित्य बवेजा ने बताया कि जिले भर मेंं पार्टी कार्यकर्ताओं ने खुशियां मनाईं। दिन भर एक-दूसरे को बधाई देने का सिलसिला चला।
विपक्ष की स्थिति ‘खिसयानी
बिल्ली खंभा नोचेÓ जैसी : टाक
भाजपा के जिला उपाध्यक्ष प्रहलाद टाक ने विभिन्न राज्यों मेंं उप चुनावों के नतीजों के भाजपा के पक्ष में जाने पर खुशी जताते हुए कहा कि कांग्रेस और आम आदमी पार्टी आदि विपक्षी दलों की स्थिति ‘खिसयानी बिल्ली खंभा नोचेÓ जैसी है। विपक्षी दलों को अपनी करनी का ठीकरा ईवीएम मशीन पर फोडऩा बंद कर देना चाहिए। ईवीएम मशीनें तो वही नतीजा देती हैं, जैसा मतदाता चाहते हैं। टाक ने कहा कि जनता भाजपा के विश्वास पर पूरी तरह खरा उतर रही है, इसीलिए उसे प्रत्येक चुनाव मेंं अपार जन समर्थन मिल रहा है।