नर्स के घर में हत्या

– पुत्र ने नर्स सहित दो जनों पर करवाया मुकदमा
बीकानेर। बज्जू कस्बे में एक नर्स के घर एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई। इस व्यक्ति की खून से सनी लाश नर्स के घर चारपाई पर पड़ी थी। पुलिस ने नर्स सहित दो जनों पर हत्या का मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।
पुलिस के अनुसार मृतक ओमदास कामड निवासी दियातरा पुलिस थाना कोलायत था। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को सरकारी अस्पताल में पहुंचाया।
वहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया गया है। पुलिस के अनुसार मृतक के पुत्र सम्पतदास ने रिपोर्ट दी कि उसका पिता 29 अपे्रल की शाम चार बजे मोटरसाइकिल पर सवार होकर बज्जू में नर्स गंगा देवी पत्नी हुणताराम सांसी के घर गया था। 30 अपे्रल को दोपहर दो बजे प्रहलाद नामक एक युवक ने उसे सूचना दी कि उसके पिता ओमदास की लाश बज्जू में नर्स गंगा देवी के घर पड़ी है।
इस पर वह अपने परिवार के लोगों के साथ गंगा देवी के घर पहुंचा, तो उसके पिता की लाश चारपाई पर पड़ी थी। मुंह, नाक, हाथ पर चोटों के निशान थे। शरीर खून से लथपथ था। उसने आरोप लगाया कि नर्स गंगा देवी व एक अन्य ने उसके पिता की पीट-पीट कर हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि मुकदमे की जांच शुरू कर दी गई है।