BREAKING NEWS
Search

नशीली दवाइयों के सौदागर गिरफ्तार

– डेढ़ लाख नशीली गोलियों की खेप व कार बरामद
हनुमानगढ़। टाउन पुलिस ने बीती रात नशीली दवाईयों के दो सौदागरों को गिरफ्तार कर लिया। इनके कब्जा से करीब डेढ़ लाख नशीली गोलियां बरामद हुई हैं। आरोपियों को अदालत में पेश करके रिमांड दरयाफ्त किया जा रहा है।
थाना प्रभारी रामप्रताप बिश्रोई ने बताया कि एसआई रामकेश के नेतृत्व में हवलदार राजकुमार, सिपाही राकेश व संदीप की टीम ने बीती रात पौने एक बजे टिब्बी मार्ग पर भद्रकाली तिराहा पर नाकाबंदी के दौरान सफेद रंग की मारूति कार नम्बर आरजे 31 सीए-0622 को रूकवा कर तलाशी ली, तो डिक्की में दो कॉर्टून से एक लाख 49 हजार 250 नशीली गोलियां बरामद हुई।
यह गोलियां नशा करने के लिए उपयोग की जाती हैं। पुलिस ने कार में सवार गांव टिब्बी निवासी कुलदीप वाल्मीकि उर्फ कालू पुत्र श्योकरण वाल्मीकि व 20 वर्षीय अजय वाल्मीकि पुत्र शिशपाल निवासी खारिया, राणियां सिरसा हरियाणा को गिरफ्तार कर लिया। इनके खिलाफ मादक पदार्थो की तस्करी करने के आरोप में मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है। आरोपियों को अदालत में पेश करके रिमांड पर लिया जा रहा है। रिमांड अवधि के दौरान नशीली दवाईयों की खेप मंगवाने वाले व सप्लाई देने वालों के बारे में पूछताछ की जायेगी।