फिल्म ‘नाम शबाना’ का ट्रेलर जारी हो गया। सोशल मीडिया पर इसे बढिय़ा रिस्पांस मिल रहा है। तापसी पन्नू इस फिल्म में लीड रोल निभा रही है। अक्षय कुमार इसमें कैमियो करते दिखेगे। इस फिल्म का ‘बेबी’ का प्रीक्वल माना जा रहा है। फिल्म में भरपूर एक्शन देखने को मिलेगा। नीरज पांडे के प्रोडक्शन की ..." />
Breaking News

नाम शबाना (31 मार्च)

फिल्म ‘नाम शबाना’ का ट्रेलर जारी हो गया। सोशल मीडिया पर इसे बढिय़ा रिस्पांस मिल रहा है। तापसी पन्नू इस फिल्म में लीड रोल निभा रही है। अक्षय कुमार इसमें कैमियो करते दिखेगे। इस फिल्म का ‘बेबी’ का प्रीक्वल माना जा रहा है। फिल्म में भरपूर एक्शन देखने को मिलेगा।
नीरज पांडे के प्रोडक्शन की इस फिल्म का डायरेक्शन शिवम नायर ने किया है। कहा जा रहा है कि यह शबाना नाम की एक महिला की जिंदगी पर आधारित फिल्म है। जो कि सिस्टम की सहायक हैं।
ट्रेलर देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ‘नाम शबाना’ पूरी तरह तापसी के किरदार पर आधारित है। इसमें अक्षय कुमार, अनुपम खेर, मनोज बाजपेई जैसे कलाकार भी नजर आएंगे।
‘पिंक’ की सफलता के बाद उम्मीद की जा सकती है कि तापसी आसानी से इस फिल्म का वजन अपने कंधों पर उठा सकती हैं। यह 31 मार्च को रिलीज हो रही है।
फिलहाल आप देखिए फिल्म का ट्रेलर।

https://youtu.be/OP_dV87Vj5Q

Related Posts

error: Content is protected !!