नोट दुगुने करने के झांसे में आया पेस्टीसाइड व्यापारी

– गंवा बैठा 20 लाख, पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज
श्रीगंगानगर। नोट दुगुने करने के झांसे में आकर जमा-पंूजी गंवाने के ढेरों मामले सामने आने के बावजूद आमजन सचेत नहीं रहा है। इसका लाभ उठाकर ऐसे झांसे देने वाले लगातार ठगी करते जा रहे हैं। ऐसा ही मामला रामसिंहपुर थाना क्षेत्र में सामने आया, जिसमें एक पेस्टीसाइड व्यापारी अपने 20 लाख रुपए गंवा बैठा। रिपोर्ट मिलने पर थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की है।
थाना पुलिस ने बताया कि घटना के संबंध मेें कस्बे के संजय गर्ग पुत्र अमरनाथ ने रिपोर्ट प्रस्तुत की है। परिवादी ने बताया कि पेशे से वह पेस्टीसाइड का कारोबार करता है। उसके पास किसी व्यक्ति का 08750075529 नंबर से फोन आया। फोन करने वाले ने खुद का नाम उदय तिवाड़ी बताते हुए कहा कि उसने जिस कम्पनी में इनवेस्ट या है, वहां से कम लाभ मिलेगा।
अगर वह हमारी कम्पनी भारती एक्सा लाइफ लि. में इनवेस्ट करता है तो उसे दोगुना फायदा होगा। परिवादी ने बताया कि उदय तिवाड़ी द्वारा दिए प्रलोभन में आकर उसने कम्पनी में 15 से 20 लाख रुपए का इनवेस्ट कर दिया। बाद में उसे मालूम हुआ कि इनवेस्ट के बहाने उसके साथ कम्पनी ने ठगी की है। थाना पुलिस ने परिवादी की रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की है।