BREAKING NEWS
Search

पदमपुर में मिली लापता कॉलेज छात्र की लाश

– सदर थाने में दर्ज है गुमशुदगी
श्रीगंगानगर। हनुमानगढ़ रोड पर स्थित एक यूनिवर्सिटी-कॉलेज के छात्र की लाश पदमपुर थाना क्षेत्र में नहर से बरामद हो गई है। इस मामले में पिछले दिनों छात्र के पिता ने सदर पुलिस थाना में गुमशुदगी दर्ज करवाई थी।
पदमपुर पुलिस थाना के एएसआई बलजीत सिंह ने बताया कि बीबी माइनर से बुधवार शाम को एक युवक की लाश बरामद हुई थी। लाश को पदमपुर के सरकारी अस्पताल में रखवा कर शिनाख्त के प्रयास शुरू कर दिए। एक युवक ने शव की शिनाख्त अपनी बुआ के बेटे विक्रम गोदारा पुत्र कृष्णलाल गोदारा निवासी 11 केएसपी जावर की ढाणी हनुमानगढ़ के रूप में की है। विक्रम गोदारा के रूम पार्टनर को भी मौके पर बुलाया गया है। उधर हनुमानगढ़ से विक्रम गोदारा के परिजन भी पदमपुर के लिए रवाना हो गये हैं। परिजनों के यहां पहुंचने के बाद ही पूरी तरह से स्पष्ट हो पायेगा कि यह शव छात्र विक्रम गोदारा का है। एएसआई ने बताया कि शव दो-तीन दिन पुराना है। शव पहचान करने लायक है।
उधर सदर पुलिस थाना प्रभारी कुलदीप वालिया ने बताया कि एक सप्ताह पूर्व विक्रम गोदारा संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया था। वह हनुमानगढ़ रोड रीको स्थित कॉलेज का छात्र था। उसके पिता कृष्णलाल गोदारा ने गुमशुदगी दर्ज करवाते हुए बताया था कि विक्रम गोदारा 31 जनवरी से कॉलेज से लापता है।
उसका कहीं भी पता नहीं चल पाया है। अभी पुलिस परिजनों के साथ पदमपुर जाकर शव की पूरी तरह से पहचान करेगी। विक्रम गोदारा बीएससी का छात्र था। गौरतलब है कि इसी कॉलेज से 31 जनवरी को एक छात्रा भी लापता हो गई थी।