BREAKING NEWS
Search

पहले बीवी से नाजायज संबंध बनाए, फिर उसके पति की कर दी हत्याq

– पत्नी ने तीन माह बाद दर्ज करवाया मुकदमा
बीकानेर। एक व्यक्ति की जवान पत्नी से पहले नाजायज संबंध बनाए और फिर उसके पति की हत्या करके आनन-फानन में शव का अंतिम संस्कार करवाने की सनसनीखेज घटना सामने आई है। घटना के करीब तीन माह बाद मकतूल की पत्नी ने दो जनों के खिलाफ हत्या करने व शव को खुर्द-बुर्द करने के आरोप में मुकदमा दर्ज करवाया है।
नोखा पुलिस के अनुसार मृतक अर्जुन ङ्क्षसह शेखावत निवासी उगमपुरा बास था। उसकी पत्नी किरण कंवर ने रिपोर्ट दर्ज करवाते हुए नोखा निवासी माणकचंद बरडिय़ा व महावीर झंवर के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया है। किरण कंवर ने पुलिस को बताया कि माणकचंद व महावीर झंवर उसके पति अर्जुन सिंह शेखावत को काम दिलवाते थे। ऐसे में दोनों आरोपियों का उसके घर आना-जाना था।
उसके पति के मोबाइल फोन में कभी बैलेंस नहीं होने पर वह कभी-कभी उसके मोबाइल से भी माणकचंद से बातचीत करते थे। मेरा मोबाइल नम्बर मिलने के बाद माणकचंद उससे बातचीत करने लगा। माणकचंद ने मोबाइल पर बातचीत की ऑडियो बना ली और उसे वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म करने लगा। उसने दुष्कर्म की भी वीडियो बना ली।
वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर अक्सर उसके साथ शारीरिक संबंध बना लेता था। गत 25 फरवरी को माणकचंद ने उसे कहाकि मजदूरी करते वक्त उसका पति बीमार हो गया है। उसके पास चलना है। वह माणकचंद के साथ रवाना हो गई। सूने मकान में उसे बंधक बना लिया और दुष्कर्म किया। अगले दिन जब वह घर आई, तो उसका पति चारपाई पर लहुलूहान हालत में पड़ा था। पति को मृत देख कर उसने माणकचंद बरडिय़ा को फोन करके वहां बुलाया। उस वक्त माणकचंद ने उसके पीहर पक्ष के लोगों को विश्वास में लेकर उसके पति अर्जुन सिंह का अंतिम संस्कार करवा दिया। पति का 12वां करने के बाद वह मुकदमा दर्ज करवाना चाहती थी, लेकिन माणकचंद ने उसे धमकी दी कि अगर पुलिस थाना गई तो उसके दोनों बच्चों को मरवा देगा। शव का अंतिम संस्कार हो गया है। अब उसके पास कोई सबूत नहीं है। पुलिस उनका कुछ भी नहीं कर सकती। किरण कंवर ने आरोप लगाया कि माणकचंद व महावीर ने साजिश रच कर उसके पति की हत्या कर दी और शव को खुर्द-बुर्द करने के लिए अंतिम संस्कार करवा दिया। मुकदमे की जांच बीकानेर सदर के वृत्ताधिकारी को सौंपी गई है।