पिकअप जीप यूनियन की पर्ची नहीं कटवाई, तो चालक पर हमला

– सो रहे चालक से कर दी मारपीट
श्रीगंगानगर। शहर में यूनियनों के नाम कई स्थानों पर गुण्डागर्दी हो रही है। शहर में एक दर्जन से अधिक यूनियन के कारिन्दें, लोगों से वसूली कर रहीं हैं। कई बार झगड़े फसाद हो चुके हैं। यूनियनबाजी को लेकर ही बीती रात जवाहरनगर पुलिस थाना क्षेत्र में स्थित एक ट्रांसपोर्ट कार्यालय के बाहर सो रहे युवक पर हमला कर दिया।
जांच अधिकारी एएसआई दिनेश मीणा ने बताया कि हमले में घायल मुकेश नायक पुत्र खेमाराम नायक निवासी वार्ड नम्बर 4 केदार चौक पुरानी आबादी जिला अस्पताल में भर्ती है। मुकेश नायक के पर्चा बयान पर बिलिया प्रधान, शगडू, कालू, संदीप व तीन-चार अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।
मुकेश ने पुलिस को बताया कि वह पिकअप जीप चलाता है। दो-तीन दिन पहले वह अपनी पिकअप जीप को किसी के साथ किराये पर लेकर गया था। उस वक्त बिलिया प्रधान ने यूनियन की पर्ची कटवाने की बात कही, तो उसने इंकार कर दिया। इस बात को लेकर दोनों के बीच बोल चाल हो गई थी। अन्य चालकों ने बीच बचाव कर दिया था। इसी बात की रंजिश को बिलिया प्रधान उससे रंजिश रखने लगा। वह पिकअप जीप चलाने के साथ प्रभु ट्रांसपोर्ट पर काम करता है। बीती रात वह ट्रांसपोर्ट के बाहर सड़क पर सो रहा था, तभी बिलिया प्रधान और अन्य आरोपियों ने उसके साथ मारपीट करके घायल कर दिया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। मुकेश नायक के सिर में गंभीर चोट आई है।