पिता ने बेरहमी से पीटा तो बेटी ने लगा दी छत से छलांग

– वायरल हो रहा इंसानियत को शर्मसार करने वाला वीडियो
अलवर। अलवर जिले के नीमराणा थाना इलाके की विजय बाग कॉलोनी निवासी एक पिता का इंसानियत को शर्म सार करने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में पिता की हैवानियत दिखाई दे रही है। वीडियो में एक पिता खुद की 12 साल की नाबालिग बेटी की चप्पल से बेहरमी से पिटाई करते हुए दिख रहा है। लड़की पिटाई से बचने के लिये मकान की छत से कूदती हुई मकान के पास गुजर रही हाई वोल्टेज लाइन पर गिरती हुई नीचे गिर जाती है। आस पास के लोग दौरान लड़की को उठाते हुये दिख रहे हैं।
लड़की छत से गिरने से अचेत हो गई जिसे नीमराणा के निजी अस्पताल में पहुंचाया गया जहां उसकी हालात नाजुक बनी हुई है। थाना प्रभारी हितेश शर्मा ने लड़की के बयान दर्ज किए।
पुलिस की माने तो वीडियो में पिटाई करता हुए व्यक्ति की पहचान संतोष के रूप में हुई है जो बिहार का रहने वाला है। संतोष नीमराणा की एक निजी कम्पनी में काम करता है। उसने अपनी लड़की को किसी लड़के से फोन पर बात करते हुये देख लिया और नाराज होकर उसकी पिटाई कर दी।
बच्ची की पिटाई करने का वीडियो किसी ने पड़ौसी ने बनाया था। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस कानूनी कार्यवाही करने में जुट गई है।