पुलिस का खुलासा : बुलेट प्रूफ घर में रहता था राम रहीम

सिरसा। साध्वी यौन शोषण मामले में जेल की सजा काट रहे डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम ने जेड प्लस सुरक्षा के साथ-साथ अपने घर में शानो शौकत के हर सामान का इंतजाम कर रखा था। यही नहीं राम रहीम ने सिरसा में अपने लिए एक बुलेट प्रूफ घर भी बनवा रखा था जिसमें राजसी ठाठ के हर जरूरी इंतजाम मौजूद थे।
सिरसा में स्थित राम रहीम का घर तेरा वास पूरी तरह से बुलेट प्रूफ था। इस घर में किसी राजा की तरह हर वो सुविधा मौजूद थी जिसे राम रहीम ने अपनी शानो शौकत के लिए इकठ्ठा किया था।
पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट में करने के लिए पुलिस के द्वारा बनाई गई एक रिपोर्ट के मुताबिक सिरसा के इस घर में मौजूद राम रहीम के तैयार होने के कमरे में 14 फीट ऊंचाई की कुल 29 अलमारियां मौजूद थीं जिनमें राम रहीम के सामानों को रखा जाता था। इसके अलावा इस पूरे घर में बड़े एसीए महंगे विदेशी सामान और कई बड़ी टीवी स्क्रीन्स भी मौजूद थीं।
महंगे विदेशी सामान बरामद: जांच में राम रहीम के घर से इंपोर्टेड पानी की बोतल, परफ्यूम, सैकड़ों जोड़ी जूते, कपड़े और विदेशी सामान मिले हैं। इसके अलावा राम रहीम के घर से दो ब्रीफकेस में रखी 56 हार्ड ड्राइव, 6 प्रॉजेक्टर, पेन ड्राइव और एक बुलेटप्रूफ विदेशी गाड़ी भी बरामद हुई है। घर में कई बड़े स्टूडियो, मीटिंग रूम, संग्रहालय और ड्रेसिंग रूम भी मिले हैं।